Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ashutosh Tandon ने सपा पर साधा निशाना, कहा – पहले की सरकार में परीक्षा में हेरफेर होता था, अब दोषी जेल जाते हैं

रिपोर्ट : आशीष सिंह

- Advertisement -

हरदोई : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन (Ashutosh Tandon) ने गुरुवार को हरदोई (Hardoi) में पूर्व की अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा पहले की सरकार में परीक्षा में दुर्भावना के साथ हेरफेर होता था अब दोषी जेल जाते हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कहा वो राजनीतिक दल जो 5 साल तक केवल सो कर उठते थे। उनके नेता सुबह एक ट्वीट कर देते थे। आज वह गठबंधन कर रहे हैं और गठबंधन भी दो तीन जिले की पार्टियों से कर रहे हैं। वही उन्होंने मथुरा से जुड़े सवाल को लेकर दावा किया। प्रदेश सरकार सभी आस्था और पर्यटन के केंद्र उन सबका विकास करा रही है। आशुतोष टंडन आज बीजेपी (BJP) व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन में शामिल होने आये थे।

हरदोई के रसखान सभागार में बीजेपी व्यापार सभा द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन को सम्बोधित करने पहुंचे प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से सवाल किया गया कि सर आज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का बयान है कि इस सरकार में पेपर लीक हो रहे हैं। हम समाजवादी पार्टी के लोग जब आएंगे तो यह लीकेज सही कर देंगे। जिसका उत्तर देते हुए आशुतोष टंडन ने कहा कि जब उनका पिछला कार्यकाल था तो कितनी बार माननीय न्यायालय ने इंगित किया और उन्होंने दुर्भावनाओ के साथ उनकी सरकार ने परीक्षाओं में हेरफेर किया था।

दोषी तुरंत हुए दंडित

यह हमारी सरकार है। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जी की सरकार है। जैसे ही पता लगा कि पेपर लीक हुआ है। तुरंत उस पेपर को स्थगित किया गया और दोषियों को तुरंत जेल भेजा गया। गिरफ्तार किया गया और उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जा रही है। छात्रों से बिना कोई शुल्क लिए उनकी दूसरी परीक्षा कराई जाएगी।

इसके बाद उनसे पूछा गया कि सर अभी आपने भाषण में अयोध्या का नाम लिया, काशी (Kashi) का नाम लिया, कुशीनगर का नाम लिया, केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) जी मथुरा (Mathura) का भी नाम ले रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम पूरे प्रदेश का विकास करेंगे। पूरे प्रदेश में जो भी आस्था के केंद्र हैं, पर्यटन के केंद्र हैं हम सबका विकास करेंगे।

सवाल — मथुरा की बारी है इसका क्या आशय है ?

उत्तर — मैंने कहा कि हम पूरे प्रदेश का विकास करेंगे। जो भी जन आस्था के केंद्र हैं। जो भी पर्यटन आकर्षण केंद्र हैं। हम सबका विकास कर रहे हैं और हम उत्तर प्रदेश को एक ऐसा प्रदेश बनाएंगे कि पूरे देश और दुनिया से लोग यहां आए।

सवाल — हिंदू संगठनों ने जलाभिषेक की बात कही उस पर सरकार ने रोक लगा रखी है इस पर आपका क्या कहना है ?
उत्तर — जो भी कानून सम्मत कार्य होंगे वह होंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें