Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में बेकाबू हुई दरोगा की कार, भीड़ ने कर दी थप्पड़ों की बौछार

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में गुरुवार रात एक दरोगा (Inspector) की बेकाबू कार ने एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में टक्कर मार दी और एक बच्चे समेत तीन लोगों को घायल कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने दरोगा की कार को घेर लिया और दरोगा के कार से बाहर निकलते ही उसके साथ धक्का मुक्की कर दी। भीड़ में ही शामिल एक युवक ने दरोगा के गाल पर कई थप्पड़ मार दिए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया, जिसके बाद पुलिस ने युवक गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने युवक की जेल में बंद एक तस्वीर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, राजधानी लखनऊ के निराला नगर (Nirala Nagar) में गुरुवार रात को एक दरोगा की बेकाबू कार कुछ गाड़ियों से जा टकराई, जिसकी वजह से चार लोग घायल हो गए। इस घटना से नाराज लोगों ने दरोगा के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसके साथ धक्का मुक्की की और उसी भीड़ में से एक युवक ने दरोगा के गाल पर कई थप्पड़ रसीद कर दिए। मामले की सूचना मिलते ही हसनगंज (Hasanganj) पुलिस मौके पर पहुंची और दरोगा को भीड़ से बचाते हुए वहां से लेकर चली गई। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि होटल के बाहर गाड़ियां गलत तरीके से खड़ी हुई थीं। दरोगा से हादसा हुआ है, परन्तु उन पर हमला करने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। आगे पुलिस ने बताया कि हादसा देर रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। सब इंस्पेक्टर वीरेन्द्र कुमार अपनी गाड़ी से निराला नगर से गुजर रहे थे, तभी एक डाले से उनकी कार टकरा गई और अनियंत्रित होकर होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों से जा टकराई।

फोटो : दरोगा के साथ मारपीट करते कुछ युवक

बता दें हादसे के बाद कुछ युवकों ने दरोगा की पिटाई कर दी और उसके साथ अभद्र व्यहार व भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने आरोप लगाया कि दरोगा शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। रात करीब डेढ़ बजे तक यह ड्रामा चला, जिसके बाद पुलिस ने युवकों को शांत करवाकर वापस भेजा। साथ ही घायलों को भी उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां से उनको भी फर्स्ट ऐड देने के बाद वापस भेज दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें