Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एमपी पुलिस के चार जवानों की मौत

लखनऊ/मथुरा

- Advertisement -

यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Express Way) पर शुक्रवार सुबह एक बडा हादसा हुआ है। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। जिसमें चार पुलिसकर्मियों भी शामिल हैं। यह घटना प्रदेश के मथुरा (Mathura) जनपद की है। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 80 सुरीर पर हुआ है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े चार बजे मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की भी मौत हुई है। हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो (Bolero) गाड़ी दो हिस्सों में बंट गई थी। चार पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। गाड़ी में सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद (Bhawani Prasad), महिला आरक्षी हीरा देवी (Heera Devi), चालक जगदीश (Jagdish), पुलिस मित्र रवि कुमार (Ravi Kumar) और आरक्षी कमलेंद्र यादव (Kamlendra Yadav) की मौत हुई है।

जबकि मुख्य आरक्षी रतिराम (Ratiram), धर्मेंद्र कुमार (Dharmendra Kumar) और प्रीति (Preeti) घायल हो गए। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) के थाना भूडेरा (Bhudera) की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) दबिश में जा रही थी। शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि यह हादसा काफी भयानक था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें