Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mainpuri : UP में फिर बढ़ रहा कोरोना का खौफ, एक साथ 5 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिर एक बार कोरोना का खतरा बढ़ता नज़र आ रहा है। दरअसल, राज्य के मैनपुरी जिले में पांच बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी बच्चे मैनपुरी (Mainpuri) स्थित सैनिक स्कूल (Sainik School) के छात्र बताए जा रहे हैं। इनमें तीन आगरा (Agra), एक मैनपुरी और एक चंदौली (Chandauli) का छात्र है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि पांच बच्चे एंटीजन (antigen) जांच में पॉजिटिव मिले हैं। उनकी आरटीपीसीआर (RT PCR) रिपोर्ट आना बाक़ी है।

- Advertisement -

बाक़ी 85 बच्चे नेगेटिव

सैनिक स्कूल में पांच बच्चों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बाकी बचे सभी बच्चों की जांच कराइ गई। जिसमें बाकी 85 छात्रों की एंटीजन रिपोर्ट नेगेटिव आई। बता दें कि अब संक्रमित पांचों बच्चों की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। जिसमें यह देखा जाएगा कि यह पांच बच्चे कब सैनिक स्कूल पहुंचे। उससे पहले यह कहां से आए थे ? कहां गए थे ? कहीं इन्होने बाहरी देशों की यात्रा तो नहीं की ?

रैंडम चेकिंग में मिले पॉजिटिव

बता दें कि, यूपी में कोविड- 19 के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए फोकस सैम्पलिंग (focus sampling) का काम बड़ी तेजी से किया जा रहा है। जिसके तहत स्वास्थ्य विभाग की टीम शुक्रवार को आगरा रोड स्थित सैनिक स्कूल जांच करने पहुंची। जांच में सैनिक स्कूल के 5 बच्चे कोरोना पॉजिटिव (corona positive) निकले। बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्कूल स्टाफ और कर्मचारियों की भी जांच की गई। लेकिन गनीमत की बात यह रही कि बाकी 85 बच्चे नेगेटिव पाए गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें