Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Raebareli : विधायक अदिति सिंह के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टर वार, लिखे गए अपशब्द

लखनऊ/रायबरेली

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2022) में बस कुछ ही महीनों का समय बचा है और सभी पार्टियां अपनी-अपनी राणनीतियां बनाने में लगी हुई हैं। इसके साथ ही कई नेताओं ने अपनी पार्टियां छोड़, दूसरी पार्टियां ज्वाइन कर ली हैं। इसी क्रम में रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस (Congress) की विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) ने कुछ ही दिन पहले कांग्रेस पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। इस बात से खफा लोगों ने अब रायबरेली में उनके और उनकी बहन देवांशी सिंह (Devanshi Singh) के खिलाफ पोस्टर वार छेड़ दिया है। जिले में सदर विधायक अदिति सिंह के खिलाफ अपशब्द लिखकर पोस्टर को जगह-जगह चिपकाया गया है। वहीं भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद आने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की हैं।

पढ़िए क्या लिखा गया पोस्टर में :

अदिति सिंह व देवांशी सिंह का सामाजिक बहिष्कार

1 . तुम्हारे पापों का प्रायश्चित क्षत्रिय समाज की पीढ़ियों को करना पड़ेगा।
2. तुमने क्षत्रिय समाज के साथ-साथ सर्व समाज के बच्चों के लिए जहर बो कर पीड़ियों को कलंकित करने की परम्परा को प्रोत्साहित किया है।
3. तुम्हारे लिए अगर कुल का कोई महत्व नहीं है, तो क्षत्रिय समाज को भी तुम्हारी कोई आवश्यकता नहीं है। अब कभी अखिलेश सिंह की बेटी बन कर किसी क्षत्रिय की चौखट पर न जाना नहीं मुंह पर थूकेगा।
4. देश का क्षत्रिय समाज तुम्हारे अहंकार और पाप के कारण सैनी और गुप्ता को बहनोई नहीं कह सकता और नहीं तुम्हें दीदी।
5. तुमने अखिलेश सिंह और मंगल सिंह सैनी के परिवार को तबाह कर दिया, अब अखिलेश दास गुप्ता के घर पर भी तुम्हारी कुदृष्टि है।
6. तुमने घुन्नी सिंह, अखिलेश सिंह का नाम तो मिट्टी में मिला ही दिया, योगी आदित्यनाथ का नाम अपने साथ जोड़कर उन्हें भी शर्मसार किया।
7. जिस दिन लोग अंगद सिंह सैनी और विराजदास के पहले वाले लोगों के बारे में जान लेंगे तुम्हें अपने गिलास में कोई पानी नहीं देगा।
8. कभी न मिटने वाले नाम अखिलेश सिंह का नामो निशान मिटा दिया।

इसलिए….ऐसी स्वेच्छाचारिणी चरित्रहीन और कुल कलंकनी बेटियों पर थूकता है रायबरेली का जनमानस।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें