Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Begusarai : जनप्रतिनिधियों की करतूत, विधवा महिला के खाते से उड़ाए हजारों रुपये

लखनऊ/बेगूसराय

- Advertisement -

रिपोर्ट : राकेश

बिहार के जनपद बेगूसराय (Begusarai) के बछवाड़ा प्रखंड अंतर्गत रानी 1 पंचायत में जालसाज जनप्रतिनिधियों के कारनामे का किस्सा सामने आने के बाद पंचायत का राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है। मामला यह है कि एक वार्ड सदस्य, एवं एक वार्ड सदस्या के देवर ने मिलकर जालसाजी कर एक गरीब विधवा महिला की वर्षों की गाढ़ी कमाई लूट ली है। बताते चलें कि रानी 1 पंचायत के वार्ड संख्या चार निवासी विधवा महिला सोना देवी को बहला फुसलाकर कर फिंगर प्रिंट लगवा कर महिला के खाते से चालिस हजार रुपये गायब कर चपत कर लिया।

फोटो : इंटरनेट

बता दें पीड़ित विधवा महिला नें बताया कि वार्ड संख्या चार के वार्ड सदस्य रंजीत यादव एवं वार्ड संख्या 2 के वार्ड सदस्या का देवर आलोक प्रभात मेरे घर पर आया, मशीन पर फिंगर प्रिंट लगवा लिया। बाद में महिला के खात से कुल चालिस हजार रुपये गायब थे। मामले को लेकर जब पीड़ित महिला थाने पहुंची तो थानेदार नें पीड़िता का आवेदन ले लिया, मगर किसी प्रकार की कोई साकारात्मक कार्रवाई नहीं की। वहीं मामले की जानकारी पाकर थाने पर पहुंचे मुखिया ने पीड़िता को मनाकर ग्रामीण पंचायती में मामले का निपटारा करने का आश्वासन देकर वापस लौटा दिया।

तत्पश्चात गांव में सर्वमान्य ग्रामीण पंच मिश्री यादव सहित अन्य गणमान्य लोगों एवं दोनों पक्षों की उपस्थिति में वर्तमान पंचायत समिति सदस्य अभ्यर्थी आलोक प्रभात ने तय समय सीमा के भीतर चालिस हजार रुपये वापस करने का वचन दिया था। मगर अबतक कोई रुपये पीड़ित विधवा महिला को प्राप्त नहीं हुए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]