Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Raebareli : संतान सुख की चाहत में परिवार के बच्चे की हत्या, दो महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार

लखनऊ/रायबरेली

- Advertisement -

ख़ुद के बच्चे की लालच ने इसदर अंधाकर दिया कि परिवार के ही एक बच्चे का कत्ल कर तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस ने रविवार को इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ़्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने रविवार शाम को बताया कि 36 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा कर दिया गया है और सभी को जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि बीते तीन दिसंबर को नसीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मखदूमपुर के गांव पूरे शिव प्रसाद में पांच वर्षीय मासूम की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था। जहां मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया। मुकदमें से संबंधित साक्ष्य संकलन के आधार पर प्रकाश में आये दो महिला समेत पांच आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी बालगोविंद ने बताया कि मेरी पत्नी के दो बार बच्चे हुये थे जिनकी किसी कारण वश मृत्यु हो गयी थी। जिस कारण मेरी पत्नी ससुराल ना आकर मायके में ही रह रही थी। यह बात जब आरोपी ने अपने पिता रामकेतार को बतायी जो पेशे से तांत्रिक हैं जिनके द्वारा सलाह दी गयी कि अपने खानदान में एक बच्चा कम हो जाये तो तुम्हारे बच्चे बचने लगेंगे।

इसी दौरान आरोपियों ने विचार किया कि हरिश्चंद्र के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। क्यों ना हरिश्चंद्र के बच्चे को मार दिया जाए जिससे हमारा काम बन जायेगा और मेरी पत्नी भी ससुराल से वापस आ जायेगी और बच्चे भी होने लगेंगे। इसी योजना के तहत हम लोगों ने मिलकर 29 नवंबर को हरिश्चंद्र के पांच वर्षीय बेटे रूद्र को उठा लिया और घर में लाकर मार दिया और शव को बोरे में भूसे में छिपा दिया और एकांत में बाहर फेंकने की फिराक में थे। पुलिस को शक ना हो, इसलिये पुलिस के साथ मिलकर उसकी तलाश भी करवा रहे थे। डेड बॉडी को फेंकने का समय ना मिलने व फंसने के डर से हम लोग बच्चे के शव को पास के ही तालाब में छिपा दिया। बच्चे के पास जो फोन था। उसे वहीं झाड़ियों में फेंक दिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें