Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Rampur : पिता की निर्मम हत्या कर फरार हो रहा था बेटा, सड़क हादसे में गई जान

लखनऊ/रामपुर

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) के जनपद रामपुर (Rampur) से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। होमगार्ड पिता की हत्या करने के बाद भाग रहे पुत्र की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। परिवार में दो मौतें होने के बाद से कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि शाहबाद इलाके के गांव भगवंतपुर में अपने पिता बुद्धसेन उम्र 55 जो कोतवाली में होमगार्ड के पद तैनात थे, की हत्या करने के बाद फरार छोटे बेटे नेकपाल उम्र 25 की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, रविवार देर रात को पिता से आपसी बंटवारे को लेकर हो रहे विवाद के चलते, छोटे बेटे ने सोते वक्त उनके सिर पर जोरदार प्रहार किया, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं पुलिस को घटना की सूचना बड़े बेटे ओमप्रकाश ने दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा जानकारी करने पर पता चला कि हत्या छोटे बेटे ने की है और वह फरार हो गया है। इसी बीच पुलिस को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत की सूचना मिलती है। मौके पर जाकर पता चलता है कि अपने पिता की हत्या कर भगोड़े बेटे की ही मौत हुई है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामपुर भेज दिया है। पुलिस के अनुसार दोनों प्रकरणों में हत्या और दुर्घटना से संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की कार्रवाई चल रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें