Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Vicky-Katrina Wedding : सलमान को नहीं मिला न्योता पर बॉडीगार्ड शेरा को मिली ये ज़िम्मेदारी !

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड की मच अवेटेड वेडिंग में से एक है कटरीना और विक्की (Vicky and Katrina Wedding) की शादी। कटरीना जल्द ही विक्की की दुल्हनिया बनने वाली हैं। इस शादी की तैयारी ज़ोर-शोर से चल रही है। शादी के लिए दोनों ही परिवार राजस्थान (Rajasthan) रवाना हो चुके हैं। इस शादी में सिक्योरिटी पर ख़ासा ध्यान दिया गया है। शुरू से ही सिक्योरिटी को लेकर तमाम बातें उठ रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड (bodygurd) शेरा (Shera) की एजेंसी शादी में सारी सिक्योरिटी प्रदान करेगी। लेकिन अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

- Advertisement -

शादी पर है नो फोन पॉलिसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के बॉडीगार्ड शेर की सिक्योरिटी एजेंसी टाइगर सिक्योरिटी शादी में सिक्स सेंसस फोर्ट (Six Senses Forte) पर सुरक्षा मुहैया कराएगी। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर पहले काफी सख्ती बरते जाने की खबरें हैं क्योंकि यह कपल शादी को एकदम प्राइवेट रखना चाहता है। कई रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आई हैं कि शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को कई शर्तों को मानना पड़ेगा। वेडिंग वेन्यू पर फ़ोन ले जाने की भी अनुमति नहीं है।

फैंस ने ट्रेंड करवाया हैशटैग

वैसे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हर जगह चर्चे हैं, और सबकी निगाहें इसी शादी पर टिकी हुई हैं। इस शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर शादी को लेकर #Vickat हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें