Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Farrukhabad : पूर्व अध्यक्ष के घर बालक को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लूट, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ/फर्रुखाबाद

- Advertisement -

रिपोर्ट : पुनीत मिश्रा

प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में पुलिस चौकी के निकट तहसील बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के घर पर दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। चौकी के निकट हुई वारदात पुलिस की साख पर सवालिया निशान लगाती है। फिलहाल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल में जुटी। शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास चौकी के निकट तहसील सदर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष युवा सपा नेता महेंद्र कटियार के भाई मंजेश कटियार का आवास है।

फोटो : इंटरनेट

वहीं मंजेश कटियार ने बताया कि दोपहर तकरीबन 9:30 बजे उनकी पत्नी साधना कटियार लोहिया अस्पताल नौकरी करने के लिए चली गई थी। तकरीबन दो घंटे बाद मंजेश कटियार तहसील अपने काम पर चले गए। दोपहर तकरीबन दो बजे जब मंजेश कटियार की पत्नी साधना घर पहुंची, तो घर में काम करने वाला तकरीबन 14 वर्षीय बालक धनराज बंधक बना पड़ा था। उसके हाथ बदमाशों ने रस्सी से बांध दिये थे, साधना ने हाथ खोल कर अपने पति मंजेश कटियार आदि को सूचित किया। इसके बाद सीओ सिटी प्रदीप सिंह, कोतवाल विनोद शुक्ला, सपा नेता महेंद्र कटियार आदि मौके पर आ गए।

बंधक बनाए गए बालक धनराज ने बताया कि वह बर्तन धो रहा था, तभी अचानक तीन नकाबपोश बदमाश घर में दाखिल हुए और उन्होंने उसकी कनपटी पर तमंचा रख कर अलमारी और बक्सों की चाबी मांगी, जब चाबी देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने धनराज के हाथ बांध दिए और उसके बाद घटना को अंजाम देकर घर में रखे जेवरात और तकरीबन 115000 की नकदी लेकर रफूचक्कर हो गए। सीओ ने पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे तलाश किया। मंजेश कटियार के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे पहले ही बदमाशों ने तोड़ दिए और डीवीआर भी अपने साथ ले गये। ब्लॉक गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की तलाश का प्रयास करने में जुटी रही। पुलिस जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें