Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mainpuri : शिक्षक की गुंडई, स्कूल में बीएसए को बंधक बनाकर की हाथापाई

लखनऊ/मैनपुरी

- Advertisement -

रिपोर्ट : संजय शर्मा

प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जनपद में शिक्षक की मर्यादाओं को शर्मसार करता चेहरा सामने आया है। जहां शिक्षा के मंदिर में शिक्षक ने गुंडों जैसा बर्ताव कर बेसिक शिक्षा अधिकारी को स्कूल में बंधक बना कर हाथापाई कर दी। हाथापाई करने वालों में शिक्षक, ग्रामीण और छात्र-छात्राएं शामिल रहे। खींचातानी में बीएसए के कपड़े फट गए,चश्मा टूट गया। बीएसए ने पूरे मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी है।

फोटो : बीएसए के साथ हाथापाई करती भीड़

मामले के अनुसार, विकास खंड घिरोर क्षेत्र के नाहिली गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में बीएसए कमल सिंह निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान स्कूल की व्यवस्थाएं ठीक मिलीं, कक्षाएं स्कूल में संचालित हो रही थीं। निरीक्षण के दौरान बीएसए ने अध्यापकों के साथ बातचीत की। एक टीचर अपने कमरे पर थे, उन्हें भी बातचीत के लिए बुलाया। इसी बीच कुछ अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। बीएसए और टीचर के बीच बातचीत शुरू होते ही माहौल गर्म हो गया और बीएसए के साथ बददमीजी शुरू कर कलर पकड़ कर खींचतान शुरू कर दी। सभी ने मिलकर बीएसए को बंधक बना लिया।

फोटो : बीएसए का ड्राइवर

ड्राइवर के अनुसार, करीब एक घंटे तक बीएसए को स्कूल में ग्रामीण, टीचर व छात्र घेरे रहे। बीएसए ने किसी प्रकार से वहां से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने गेट बंद कर दिया। हाथापाई में बीएसए के कपड़े फट गए, वहीं उनका चश्मा भी टूट गया। जानकारी होते ही चालक भी मौके की नजाकत देखते हुए मौके से गाड़ी लेकर भाग गया और सूचना पुलिस तथा पास के स्कूलों में मौजूद शिक्षकों को दी। इसके बाद अन्य स्कूलों के शिक्षक मौके पर पहुंचे और बीएसए को वहां से निकाला। बीएसए ने जिला मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी।

क्या कहते हैं बीएसए कमल सिंह

फोटो : बीएसए कमल सिंह

बीएसए (BSA) कमल सिंह (Kamal Singh) ने बताया कि वह विद्यालय के निरीक्षण के लिए गए थे। एक शिक्षक ने ग्रामीणों और छात्रों के साथ मिलकर मेरे साथ हाथापाई की मेरे कपड़ो की खींचतान कर शर्ट के बटन तोड़ कपड़े फाड़ दिए मेरा चश्मा टूट गया। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है। जल्द ही पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें