Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sonbhadra : महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, ग्राम प्रधान ने की मामले को दबाने की कोशिश

रिपोर्ट : मनोज सिंह राणा

- Advertisement -

सोनभद्र : सोनभद्र (Sonbhadra) रायपुर थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। सूत्रों ने बताया कि चौखड़ा गांव में बबलू शर्मा (Bablu Sharma) की पत्नी दिमाग से कुछ कमजोर है। बीती रात उसने प्रेमनाथ विश्वकर्मा (Premnath Vishvkarma) के पुआल में आग लगा दी। इसके बाद आज दिन में प्रेमनाथ विश्वकर्मा के कुछ सहयोगियों द्वारा उस महिला को निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया गया और पीटा गया।

इस मामले की जानकारी जब ग्राम प्रधान को हुई तो उन्होंने इस घोर निंदनीय कार्य की सूचना पुलिस को न देकर मामले को दबाने में लग गए। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पीड़ित महिला के परिवार से प्रधान की सहमति से 35सौ रुपये जुर्माना लेकर मामले को दबा दिया गया। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस मुख्यालय को हुई वैसे ही सनसनी फैल गई। पुलिस व खुफिया तंत्र सक्रिय हो गए। इस संबंध में जब ग्राम प्रधान रज्जब अली (Rajjab Ali) से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि हमने मामले में सुलह समझौता करा दिया है।

आपको बता दें कि यह मामला 5 दिसंबर का बताया जा रहे है। घटना स्थल का निरिक्षण पुलिस द्वारा किया जा चुका है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जसमें देखा जा सकता है कि एक महिला को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जाँच में पता चला कि दो पक्षों के बीच फुआल जलाने को लेकर मारपीट हुई थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं बाकि अभियुक्तों की पहचान भी कर ली गई है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। मामले को लेकर कार्यवाही की जा रही है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें