Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mainpuri : एसओजी टीम के पांच सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस का बर्खास्त सिपाही था गैंग का सरगना

लखनऊ/मैनपुरी

- Advertisement -

रिपोर्ट : संजय शर्मा

प्रदेश के जिला मैनपुरी (Mainpuri) में पुलिस ने फ़र्ज़ी एसओजी टीम के पांच शातिर लुटेरों के पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है। इस पूरी घटना में बड़ी बात ये है कि इस पूरे गैंग को पुलिस का ही एक बर्खास्त सिपाही संचालित करता था और वही इस पूरे गैंग का सरगना था। जिसका नाम अनुज कुमार था, जो कि अभी हाल ही में मैनपुरी पुलिस से बर्खास्त हुआ है। बुधवार को इस गैंग के सरगना सहित पुलिस ने गैंग के कुल पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पुलिस ने इनके कब्जे से दो स्कार्पियो, एक सियाज कार सहित पुलिस की वर्दी और असलाह बरामद किया है। एसपी मैनपुरी अशोक कुमार ने पूरी घटना का आज खुलासा किया है। जिसके बाद इस गैंग के सभी शातिर लुटेरों को कानूनी कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है।

एसपी मैनपुरी अशोक कुमार रॉय

पूरी घटना की बात करें तो कुछ दिन पहले मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति के अपहरण की घटना संज्ञान में आई थी। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। बुधवार को पुलिस ने इस फ़र्ज़ी एसओजी गैंग के पांच सदस्यों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आज सभी को कानूनी कार्यवाही करने के बाद जेल भेज दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें