Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Auraiya : पुलिस ने सुपारी से भरे ट्रक को गायब कर माल बेचने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

लखनऊ/औरैया

- Advertisement -

रिपोर्ट : गौरव श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद पुलिस ने सुपारी से भरे ट्रक को गायब कर माल बेचने के मामले में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से सुपारी बेचने के बाद प्राप्त हुआ 73.50 लाख रुपया भी बरामद किया है फिलहाल पुलिस ने दोनों शातिर बदमाशों को जेल भेज दिया है जबकि इस मामले में अभी पुलिस को पांच सहयोगी बदमाशो की भी तलाश है।

बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में खड़े, दोनों शातिर सचिन प्रताप और शिवभान सिंह भदोरिया है। इन दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ट्रक को माल सहित गायब कर दिया था। ट्रक में लगभग 70 लाख रुपए की सुपारी भरी हुई थी। ट्रक 20 नवंबर को गुवाहाटी से सुपारी लेकर निकला था, लेकिन समय सीमा बीत जाने के बावजूद ट्रक नियत स्थान पर नहीं पहुंचा, तो सुपारी व्यापारी नागपुर महाराष्ट्र निवासी जसवीर सिंह ने इसकी शिकायत एरवाकटरा पुलिस को की क्योंकि ट्रक का ड्राइवर एरवाकटरा थाने इलाके का था। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए औरैया एसपी अभिषेक वर्मा ने एसओजी और एरवाकटरा की पुलिस को इस घटना के खुलासे के लिए लगा दिया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक ड्राइवर सचिन प्रताप व शिवभान सिंह भदोरिया को एक्सप्रेस वे पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास जमा तलाशी में चार लाख बरामद हुआ जबकि इन दोनों बदमाशों की निशानदेही पर 69.5 लाख भी बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और बाकी इस अपराध में सहयोग करने वाले पांच छात्रों की तलाश तेज कर दी है।

अभिषेक वर्मा एसपी औरैया

वहीं पुलिस की पूछताछ में पकड़े बदमाशो ने बताया कि वह लोग 20 नवंबर को गुवाहाटी से ट्रक में सुपारी लोड करा कर निकले थे और 26 तारीख को एरवाकटरा अपने घर नगला कसान आ गए। सचिन प्रताप ने अपने रिश्तेदार शिवभान सिंह भदोरिया से संपर्क कर सुपारी को बेचने का प्लान बनाया। जिस पर से शिवभान सिंह भदोरिया ने अपने साथी राजीव राठौर, मनीष प्रताप शरद यादव ,अवधेश यादव और राकेश पाल के साथ मिलकर एक सुपारी का सौदा 78 लाख में करा दिया । जिसमें 48लाख उन्हें एडवांस मिल गया और बाद में सुपारी देने पर बाकी बचे पैसे भी उन्हें प्राप्त हो गए। सुपारी मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए ट्रक ड्राइवर सचिन प्रताप व उसके रिश्तेदार चौहान सिंह भदोरिया को गिरफ्तार कर लिया पुलिस को आप बाकी पांच अन्य सहयोगियों की भी तलाश है। फिलहाल पुलिस ने 73.50 लाख भी बरामद किए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें