Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

झंडा और गुंडा बयान पर राजनीति शुरू, सपा के पूर्व मंत्री ने सीएम योगी पर साधा निशाना

लखनऊ/बलरामपुर

- Advertisement -

रिपोर्ट : योगेंद्र त्रिपाठी

यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज होने के बाद से ही सपा (SP) और बीजेपी (BJP) नेताओं में जुबानी जंग तेज हो चुकी है। बीते दिनों गोरखपुर (Gorakhpur) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने समाजवादी पार्टी के नेताओं को निशाने पर रखते हुए बयान दिया था कि “जिस गाड़ी पर सपा का झंडा है उस गाड़ी में सबसे बड़ा गुंडा है।” इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

बीजेपी सरकार नाकारा व निकम्मी है : पूर्व मंत्री

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) के इस बयान पर प्रदेश के कई जिलों से सपा नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। ऐसे में समाजवादी पार्टी की सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहे डॉ एसपी यादव (Dr Shiv Pratap Yadav) ने भी योगी आदित्यनाथ पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान से ऐसा लग रहा है कि यह सरकार निकम्मी है, नाकारा है। पूर्व सपा मंत्री ने कहा अगर सपा का झंडा लगे गाड़ियों में अगर गुंडे बैठे हैं और घूम रहे हैं, तो योगी आदित्यनाथ की पुलिस उन्हें क्यों नहीं पकड़ती है। क्यों कार्यवाही नहीं की जा रही है।

पूर्व राज्य मंत्री डॉ एसपी यादव

सारे माफिया और बदमाश बीजेपी में शामिल

साथ ही पूर्व मंत्री ने योगी आदित्यनाथ के बयान को झूठा बयान बताते हुए कहा कि असली गुंडे तो भारतीय जनता पार्टी मैं है। उन्होंने कहा ये गुंडे भारतीय जनता पार्टी के मंच पर बैठते हैं, जहां प्रधानमंत्री भाषण देते हैं, अमित शाह (Amit Shah) भाषण देते हैं, उसी मंच पर लखीमपुर कांड के शातिर टेनी मिश्रा को जगह दी जाती है। सारे माफिया और बदमाश भारतीय जनता पार्टी में पहुंच चुके हैं और बीजेपी उन्हें संरक्षण देने का काम कर रही है। पूर्व मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह दावा करती है कि वह दुनिया की नंबर एक पार्टी है, लेकिन उस नंबर एक का मतलब कुछ और है। वह नंबर एक पार्टी माफिया और बदमाशों को संरक्षण देने वाली पार्टी है। सबसे ज्यादा माफिया सरगना और अपराधी भारतीय जनता पार्टी में ही हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें