Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कैटरीना -विक्की की शादी पर मशहूर कंडोम कंपनी ने कसा तंज, लोगों ने लिए जमकर मजे

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

बॉलीवुड जगत में कुछ दिनों से बस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी की खबरें ही चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों शादी के पवित्र बंधन में नौ दिसंबर को बंधने वाले हैं। शादी समारोह का आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक आलीशान होटल में किया जाएगा। शादी को लेकर भी तमाम तरह की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं। कहा जा रहा था कि शादी को प्राइवेट बनाने के लिए अतिथियों को सीक्रेट कोड दिया जाएगा, जिसके बाद ही उनको एंट्री मिलेगी और कोई भी गेस्ट शादी में फोटो या वीडियो भी नहीं बना सकता, इसपर भी प्रतिबंध लगाया गया है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड समेत कई नामी हस्तियां इस समारोह में शिरकत करेंगी।

आपको बता दें कि इन सबके बीच मशहूर कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने इन दोनों की शादी को लेकर एक क्रिएटिव पोस्ट साझा करते हुए अपना प्रचार और इनकी शादी पर सरकास्टिक तरह से तंज भी कस दिया है। पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया है और लोग इसपर जमकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इससे पहले भी यह कॉन्डम कंपनी क्रिकेटर विराट और अनुष्का शर्मा व दीपिका-रनबीर की शादी के समय भी पोस्ट कर चुका है, जो काफी चर्चा में रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CXOoWTxvMff/?utm_medium=copy_link

आपको बताते चलें कि कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि “डिअर विक्की और कैटरीना, अगर हमें नहीं बुलाया गया तो जरूर यह एक मजाक ही होगा।” लोगों को कॉन्डम कंपनी की यह क्रिएटिविटी काफी पसंद आ रही है और लोग जमकर कमेंट्स कर के इसके मजे भी ले रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें