Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ghaziabad : उत्तराखण्ड जन कल्याण समिति ने शहीद जनरल बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

लखनऊ/गाजियाबाद

- Advertisement -

तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए भारत के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत,उनकी पत्नी और अन्य 11 लोगों को उत्तराखण्ड जन कल्याण समिति इंद्रप्रस्थ (पंजी) ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

समिति के मीडिया प्रभारी ललित बिष्ट ने कहा कि भारत के प्रथम CDS एवं पूर्व थल सेना अध्यक्ष, युद्ध रणनीति के विशेषज्ञ, देवभूमि – सैन्य भूमि उत्तराखंड के गौरव एवं राष्ट्र के सपूत जनरल बिपिन रावत जी व अन्य 11 का सपत्नीक असमय देहावसान का समाचार बहुत पीड़ादायक है। यह देश की अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रावत एक देशभक्त थे और उनके जाने से पूरा देश गहरे सदमे में है।

बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार दोपहर करीब 12 बजकर 20 मिनट पर उनका हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था। उसमें जनरल रावत की पत्नी मधुलिका रावत समेत सेना के 14 लोग सवार थे। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

मौके पर समिति के अध्यक्ष आनंद रौतेला, सचिव सतीश भारद्वाज, कोषाध्यक्ष जितेंद्र देवलियाल, संयोजक राजू वोहरा, पुष्कर मेहरा, चंद्र दत्त शर्मा जी, प्रेम लाल खंडूरी, जितेंद्र पाल , SL नैथानी, प्रीतम बिष्ट, दीपांकर शाह,मनवर रावत व उत्तराखण्ड जन कल्याण समिति इंद्रप्रस्थ के सभी सदस्यों ने पुष्प अर्पित कर शहीदों के परिवारों को इस दुख की घड़ी को झेलने के लिए प्रार्थना की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें