Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mahmudabad : ‘जीत के सपने ना देखें सपा व बसपा के लोग’, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

लखनऊ/महमूदाबाद

- Advertisement -

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) बृहस्पतिवर को महमूदाबाद (Mahmudabad) में जवाहर लाल नेहरू पॉलीटेक्निक कॉलेज (Jawahar Lal Nehru Polytechnic College) में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सपा (SP)-बसपा (BSP) को लेकर कहा कि इनका इतिहास गरीबों की जमीनें हड़पने का रहा है। व्यापारी से लेकर महिलाओं तक या फिर युवा, इन्होंने किसी को नहीं बक्शा सबका उत्पीड़न किया है। भाजपा पार्टी में सभी का सम्मान किया जाता है और छोटे से छोटा कार्यकर्ता उच्च पदों पर पहुंच जाता है। वहीं अन्य पार्टियां सिर्फ अपने परिवार का विकास देखती हैं।

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जवाहर लाल नेहरू पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करने करीब चार बजकर तीस मिनट पर पहुंचे थे। उन्होंने सर्वप्रथम 235 करोड़ के 81 विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया और उसके बाद मौजूद जनता को संबोधित किया। उन्होंने विपक्षी दलों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। वह बस झूठा प्रचार-प्रसार करके जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा पार्टी विकास की राजनीति करती है। वहीं अन्य दल सिर्फ जातिवाद व धर्म के आधार के वोट मांगती है। आगे उन्होंने कहा कि सपा और बसपा पार्टियों में परिवारवाद हावी है। भाजपा फिर से सत्ता में आएगी और जनता की हर समस्या का समाधान करेगी। जनसभा में डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह भी मौजूद रहे।

केंद्र सरकार की जमकर तारीफ

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ करते हुए कहा कि जबसे वर्ष 2014 में भाजपा की सरकार सत्ता में आई है, तब से ही पीएम मोदी ने बिना एक दिन भी छुट्टी लिए, लगातार काम कर रहे हैं। ऐसा प्रधानमंत्री आपने कभी नहीं देखा होगा। उन्होंने कहा कि आप सबके प्यार के कारण अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है। गांवों तक सम्पूर्ण बिजली पहुंच रही है। माँ-बहनें अब धुएं के बिना रसोई में खाना पका रही हैं। कश्मीर से धारा 370 हटाई गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें