Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘बच्चे को लग जाएगी सर…’ वो गिड़गिड़ाता रहा, पुलिस पीटती रही, देखें क़ानून के रक्षकों का बर्बर चेहरा !

कानपूर/लखनऊ : पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) देहात से सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस का एक जवान बच्चे को गोद में लिए एक शख्स पर जमकर लाठी बरसाने में लगी हुई है। पुलिस का अफसर जो लाठी बरसा रहा है उसका नाम वीके मिश्रा (V. K. Mishra) बताया जा रहा है। जो अकबरपुर ठाणे (Akbarpur Thane) के कोतवाल हैं। बता दें कि इंस्पेक्टर ने न सिर्फ लाठियों से हमला किया बल्कि उसके बच्चे को भी छीनने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने के बाद अकबरपुर इंस्पेक्टर को एडीजी जोन भानु भास्कर (ADG Zone Bhanu Bhaskar) ने सस्पेंड कर दिया है।

- Advertisement -

वीडियो में क्या है ?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बच्चे को लग जाएगी, मत मारिए, कहते हुए सुनाई दे रहा है। लेकिन इंस्पेक्टर को उसपर ज़रा भी तरस नहीं आई। इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी उसका पीछा करते हैं और कुछ अधिकारी बच्चे को जबरदस्ती उससे दूर खींचने की कोशिश करते हैं। इस दौरान शख्स कहता है कि यह उसका बच्चा है और इसकी मां भी नहीं है। जिसके बाद बच्चा रोने लगता है लेकिन पुलिस वालों को उसपर ज़रा भी तरस नहीं आता है।

शख्स ने इंस्पेक्टर के हाथ पर काटा

पुलिस ने बताया कि युवक जिला अस्पताल का कर्मचारी है। युवक और उसका भाई अस्पताल में अराजकता फैला रहे थे। अस्पताल की ओपीडी को बंद कर रहे थे। साथ ही मरीजों को डरा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। पुलिस का दावा है कि इस दौरान हाथ में बच्चा लिए शख्स ने एक इंस्पेक्टर के हाथ पर काट लिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें