Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दुःखद : अध्यापक पद की नियुक्ति लेने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

लखनऊ/लखीमपुर खीरी

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के पतरासी क्षेत्र के ठकुरन पुरवा निवासी देशराज (Deshraj) की नियुक्ति टीजीटी के अंतर्गत प्रवक्ता पद पर हुई थी। जो दिनांक आठ दिसम्बर 2021 को अपनी नियुक्ति के लिए तिकुनियां क्षेत्र के अंतर्गत महाराजा अग्रसेन इंटर कालेज (Maharaja Agrasen Inter College) के लिए जा रहा था। पतरसी के पास एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसा इतना तेज था कि अनियंत्रित होकर निजी बस खाई में पलट गई थी, जिसमें बैठी सवारियों को भी मामूली चोटें आई हैं।

मृतक अध्यापक देशराज

स्थानीय लोगों के अनुसार, देशराज लखीमपुरखीरी में सीतापुर रोड स्थित मनु लॉ कॉलेज (Manu Law College) में अध्यापक की नौकरी करता था। एक दिन पहले ही वह अपनी नियुक्ति लेने के लिए जा रहा था, तभी उसके साथ ऐसी दुर्घटना घटित हो गई। स्थानीय लोंगो ने बताया कि इस दुर्घटना में उसको गम्भीर चोट लग गई थी और लोगों की मदद से एम्बुलेंस के द्वारा उसको जिला अस्पताल के लिए भेजा गया था। जहां पर उसका इलाज चल रहा था। नौ दिसम्बर को सुबह इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी।

उनके निधन के बाद घर के सदस्यों सहित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार वालों के द्वारा उसका देर शाम पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम होने के बाद शाम को ही उसका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव ठकुरन पुरवा में करा दिया गया है। मनु लॉ कॉलेज में दस दिसंबर को उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर शोक प्रकट किया गया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। कालेज के प्रवक्ता एवं अन्य सभी के द्वारा बताया गया कि देशराज एक होनहार अध्यापक था और घर में यही महत्वपूर्ण व्यक्ति था। उनके निधन से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें