Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, बिटकॉइन को लेकर किया गया ट्वीट

लखनऊ/दिल्ली

- Advertisement -

देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का ट्विटर (Twitter) अकाउंट रविवार सुबह कुछ देर के लिए हैक कर लिया गया था। हैक होने के बाद इससे एक ट्वीट भी किया गया, जिसमें लिखा गया कि भारत ने बिटकॉइन (Bitcoin) को आधिकारिक रूप से कानूनी मान्यता दे दी है। वहीं पीएमओ (PMO) ने ट्विटर को इस मामले की जानकारी दी और उसके बाद अकाउंट को तुरंत सुरक्षित कर लिया गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) का ट्विटर अकाउंट कुछ देर के लिए हैक कर लिया गया था। मामले को तत्काल ट्विटर के समक्ष उठाया गया और अकाउंट को सुरक्षित कर लिया गया। इस बीच अकाउंट से हुए ट्वीट्स को नजरअंदाज किया जाए। वहीं हैक होने के दौरान अकाउंट से एक और ट्वीट भी किया गया था कि भारत ने आधिकारिक तौर पर 500 बीटीसी खरीद लिए हैं और उन्हें अपने निवासियों के बीच वितरित कर रहा है।

आपको बताते चलें कि भारत ने क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) पर सख्त रुख अपनाया है। केंद्र सरकार ने चिंता व्यक्त की है कि इनका इस्तेमाल निवेशकों को भ्रामक दावों के साथ लुभाने और आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए किया जा सकता है। साथ ही केंद्र सरकार के क्रिप्टोकरेंसी पर एक विधेयक पेश करने की भी संभावना है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें