Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Siddharthnagar : प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा का जन प्रदर्शन

लखनऊ/सिद्धार्थनगर

- Advertisement -

रिपोर्ट : दीप कुमार यादव

प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव करीब आते ही हर पार्टी जनता की बीच जुड़ने के प्रयास में जुटी है। इसी कड़ी में रविवार को सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में समाजवादी पार्टी (SP) ने जनसभा कर पिछली सपा सरकार की उपलब्धि लोगों के बीच रखी। इस जनसभा में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय (Mata Prasad Pandey) पहुंचे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय

बता दें कि जिले के इटवा विधानसभा के महादेव घुरहू में आयोजित इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगो ने शिरकत कियाl माता प्रसाद पांडेय के नेतृत्व में इस जनसभा में मंच से एक सुर में प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आहवान किया गया और अखिलेश यादव सरकार की उपलब्धि जनता के बीच में रखी गई।

वहीं प्रधानमंत्री के लाल टोपी के बयान पर माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा को इस बार सत्ता से बाहर कर देगी, इसीलिए ये इस तरह की बात कर रहे हैं और सिद्धार्थनगर जिले की पांचो विधानसभा सीट सपा जीतेगी। आगे उन्होंने कहा कि लाल टोपी परिवर्तन का प्रतीक होता है। लाल टोपी से परिवर्तन होगा नई सरकार आएगी, इसलिए वो इस तरह कि बातें कर रहे हैं और अपने आदमियों से कह रहे हैं सावधान रहो ये लोग आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी में आ रहे हैं वो लोग अपनी स्वेच्छा से आ रहे हैं किसी के ऊपर दबाव नहीं बनाया जा रहा है। सभी की एक मनसा है भाजपा को उत्तर प्रदेश से बाहर करना है। जनता विकास चाहती है। वहीं इस मौके पर दर्जनों लोगों ने सपा की सदस्यता ली।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें