Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वसीम रिजवी को जूता मारने वाले को 11 लाख का इनाम, AIMIM अध्यक्ष का विवादित ऐलान

लखनऊ

- Advertisement -

कुछ दिनों से खबरों में बने हुए शिया वक़्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनका कोई कदम उनको सुर्खियों में नहीं लाया है बल्कि आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) मुरादाबाद (Moradabad) के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद (Waqi Rashid) के एक ऐलान ने विवाद खड़ा कर दिया है। आपको बता दें कि वकी रशीद ने वसीम रिजवी को जूता मारने वाले को 11 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। विवादित बयान देने का यह वीडियो वायरल हो चुका है और एक बार फिर से यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि महानगर अध्‍यक्ष वकी रशीद ने कहा कि वसीम रिजवी एक साजिश के अंतर्गत हिंदू-मुस्लिम फसाद करवाना चाहते हैं। उन्होंने वसीम रिजवी को पाकिस्तानी एजेंट तक बता डाला। उन्होंने आगे कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह कोई सियासी चाल भी हो सकती है। इस पूरे मामले की न‍िष्‍पक्ष जांच होनी चाह‍िए। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। वह इससे बचने के लिए अजीब बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो इंसान इस्लाम धर्म का नहीं हुआ, वह हिन्दू धर्म का क्या ही होगा।

वसीम रिजवी

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व ही शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने अपने इस्लाम धर्म को छोड़ हिन्दू सनातन धर्म अपना लिया था। जिसके बाद उनका नाम बदलकर अब जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (Jitendra Narayan Singh Tyagi) हो गया है। प्रदेश के गाजियाबाद में महाराज यति नरसिंहानंद सरस्वती (Yeti Narasimhananda Saraswati) ने उनको सभी विधि-विधान के साथ घर वापसी करवाई। जिसके बाद वसीम रिजवी ने कहा था कि उनको इस्लाम धर्म से बाहर निकाल दिया गया है और इसलिए वह हिन्दू धर्म को अपनी मर्जी से अपना रहे हैं। एआईएमआईएम (AIMIM) के महानगर अध्यक्ष के विवादित ऐलान के बाद से यह मामला एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें