Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर से लगी आग, जिंदा जले दो चचेरे भाई

कानपुर/लखनऊ : कानपुर (Kanpur) से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है इस हादसे में बताया जा रहा है कि दो युवक जिंदा जले और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सोमवार शाम का बताया जा रहा है इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवकों की बाइक सामने से आ रहे एक ट्रैकटर से जा टकराई जिससे बाइक में आग लग गई और दोनों युवक आग की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -

चौबेपुर (chaubeypur) गांव के पास हुए इस हादसे में सोमवार शाम को दो चचेरे भाई जिंदा जल गए। इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों ने देर रात शवों को सड़क पर रखकर किया। साथ ही मुआवजे की मांग की। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि, फायरब्रिगेड (fire brigade) की गाड़ियां देरी से आईं। अगर फायरब्रिगेड की गाड़ियां समय पर आ जाती तो शायद उनके बच्चों की जान बच जाती।

भौसाना (Bhausana) गांव के मजरा नुनियनपुरवा (Majra Nunianpurwa) गांव निवासी बलजीत का बेटा 28 वर्षीय सरमन, ( Sarman) जगदीश का बेटा 25 वर्षीय बृजेश, (Brijesh) और भोला का बेटा नीरज (Neeraj) किसी काम से बाइक से शिवराजपुर (shivrajpur) गए थे। तीनों आपस में दूर के रिश्ते में चचेरे भाई थे। शाम को करीब सात बजे वहां से तीनो लौट रहे थे। तभी निचली गंग नहर पुल पार कर जैसे ही शिवली रोड (shivli road) से अपने गांव की तरफ मुड़े तभी अचानक सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गए। टक्कर होते ही ट्रैक्टर और बाइक में आग लग गई।

इस दर्दनाक सड़क हादसे में घायल सरमन और बृजेश भी जलने लगे। सुचना मिलते ही वहां के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए और तुरंत फायरब्रिगेड को सूचना दी। आग बुझाने का भी प्रयास किया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं दूर पड़े नीरज को ग्रामीणों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद फायरब्रिगेड व पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वहीं हादसे के बाद से ही ट्रैक्टर चालक फरार है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें