Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर रिलीज़ से पहले बंगला साहिब पहुंची आलिया भट्ट व निर्देशक अयान मुखर्जी

लखनऊ/दिल्ली

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने निर्देशक (Director) अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की लंबे समय से आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) का आज पोस्टर रिलीज़ होने वाला है। इसी क्रम में डायरेक्टर अयान व फिल्म की लीड एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दिल्ली (Delhi) स्तिथ बंगला साहिब (Bangla Sahib) पहुंचे और वहां फिल्म के लिए आशीर्वाद लिया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से वहां की कुछ तस्वीरें अपने चाहनेवालों के साथ साझा की। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा कि आशीर्वाद, आभार, रोशनी। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर होते ही, लोगों ने जमकर कमैंट्स करना शुरू कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CXfyorDMMKP/

बता दें कि जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बंगला साहिब की तस्वीरें साझा (Share) की हैं, वहीं निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो साझा की है। अयान की तस्वीर एक शिव मंदिर की है, जिसमें शिवलिंग के सामने एक नोटबुक नजर आ रही है जिस पर लिखा है- ब्रह्मास्त्र पोस्टर। अयान ने लिखा है कि वह शिव भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

https://www.instagram.com/p/CXfzl31oYM4/

आपको बताते चलें कि बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड एक्टर व आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड एक्ट्रेस का किरदार प्ले करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए देखे जाएंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण कार्य कोरोना (Corona) काल के पहले से चल रहा था, परन्तु बीच में कोरोना वायरस की वजह से इसका काम रुक गया था। यह फिल्म बॉलीवुड के अबतक की बाकि फिल्मों से भिन्न होने वाली है। इस फिल्म को तीन पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें