Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनसनी : प्रेम प्रसंग के चलते पिता और भाई ने लड़की के प्रेमी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ/अलीगढ़

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद अलीगढ़ (Aligarh) में गोधा क्षेत्र के गांव रेहमापुर से एक बहुत ही सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहाँ बेटी के प्रेमी को फोन कर घर बुलाया गया और उसके बाद उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या करने के बाद उसके शव को घर के बाहर फेंक दिया गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अतरौली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी प्रदीप पुत्र बालकिशन वाल्मीकि का गांव रेहमापुर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग पिछले दो सालों से चल रहा था जब इस बात की जानकारी उसके घरवालों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। पर युवक ने युवती से मिलना जुलना नहीं बंद किया और धीरे-धीरे उनके प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरे गाँव में होने लगी। जिससे युवती के घरवाले खासा नाराज थे।

बता दें कि युवती के पिता और भाई युवक से परेशान होकर, उसको जान से मारने का प्लान बनाया। इसी क्रम में उन्होंने बुधवार शाम को बेटी से फोन करवाकर प्रदीप को अपने घर बुलवाया। इसके बाद जैसे ही युवक करीबन पांच बजे उनके घर पहुंचा, उन्होंने उसको बंधक बना लिया और उसके बाद उसके साथ मार-पीट करने लगे। युवती के पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद उसका शव घर के सामने ही रोड़ पर फेंक दिया। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवती के पिता ने बेटे और बेटी को वहां से भगा दिया और खुद पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही गोधा थाना प्रभारी सीताराम सरोज पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं प्रभारी सीताराम सरोज ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आपको बताते चलें कि मृतक प्रदीप पहले से ही शादीशुदा था और उसकी पत्नी व दो बच्चे भी हैं। मृतक की पत्नी सुमन ने बताया कि सके पति प्रदीप ने उसे फोन पर जानकारी दी कि एदल सिंह और सुरेंद्र ने उसे घर में बंधक बना लिया है। ये लोग मुझे मार देंगे, किसी तरह मुझे बचा लो। सुमन का कहना है कि जब तक वह प्रदीप के भाइयों के साथ गांव रेहमापुर आई तब तक उसके पति की हत्या कर दी गई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें