Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पॉलिटिक्स का रणबीर कपूर : ट्रोलर्स के रडार पर आए शशि थरूर, हरनाज संधू को बधाई देना पड़ा भारी

लखनऊ

- Advertisement -

कांग्रेस (Congress) के जाने-माने नेता व तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) से सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फोटोज की वजह से तो कभी अपनी भारी-भरकम अंग्रेजी के लिए, शशि सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए ही रहते हैं। इसी क्रम में एक बार फिर से शशि थरूर ख़बरों में आ गए हैं। इस बार हाल ही मिस यूनिवर्स (Miss Universe) बनीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करना उनको भारी पड़ गया है।

बता दें शशि थरूर ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि ‘मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को बधाई देते हुए खुशी हो रही है।’ आगे उन्होंने लिखा कि ‘हरनाज संधू को विजयी होकर भारत लौटने पर बधाई देते हुए खुशी हुई। वे नए साल की छुट्टियों के लिए भारत वापस आने से काफी उत्साहित हैं। यकीनन, भारत उनका स्वागत करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। वे मुलाकात में उतनी ही आकर्षक लगीं, जितनी वे मंच पर थीं।’ इसके बाद से ही लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उन पर अजीबोगरीब रिएक्शन भी दिए।

वहीं सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट के बाद से ही कई प्रकार के कमैंट्स किए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि थरूर पॉलिटिक्स (Politics) का रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) है। तो किसी ने लिखा कि क्या शशि थरूर मैथमैटिसिअन नीना गुप्ता को बधाई दी जिन्होंने रामानुजन अवॉर्ड जीता। यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है। ऐसा बहुत बार हो चुका है कि उनकी तस्वीरों को लेकर या उनके ट्वीट्स को लेकर उनको ट्रोल ना किया गया हो।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें