Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sonbhadra : डीपीआरओ ऑफिस के बाबू ने फोन पर ग्राम विकास अधिकारी को दी भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल

लखनऊ/सोनभद्र

- Advertisement -

रिपोर्ट : मनोज सिंह राणा

फेसबुक समेत व्हाट्सएप के तमाम रूपों में बड़ी तेजी से एक ऑडियो वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि डीपीआरओ ऑफिस के बाबू पंचायत सेकेट्री को फोन पर जाती सूचक भद्दी गलियों समेत छटी का दूध याद दिलाने की धमकी दी है। लखनऊ (Lucknow) में आयोजित मुख्यमंत्री (Chief Minister) के उत्तर प्रदेश ग्राम उत्कर्ष समारोह में प्रधानों और पंचायत सहायकों को जिला सोनभद्र (Sonbhadra) के म्योरपुर (Mayorpur) ब्लॉक से बतौर नोडल अधिकारी (Nodal Officer) लेकर पहुंचे सेक्रेटरी को फोन पर गाली दिए जाने का मामला सामने आया है। वाहनों में डीजल भरवाने के लिए फोन करने पर अपशब्दों के बौछार का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

सुरेंद्र कुमार (बस के नोडल, पंचायत सेक्रेटरी)

बता दें कि लखनऊ के कोतवाली पीजीआई (PGI) में शिकायत भी दी गई है। शिकायत में सेक्रेटरी सुरेंद्र कुमार (Surendra Kumar) ने बताया है कि उसे और अखिलेश दुबे (Akhilesh Yadav) को नोडल अधिकारी बना कर म्योरपुर ब्लॉक से लखनऊ भेजा गया था। तीन गाड़ियों में प्रधानों और पंचायत सहायकों को लेकर मुख्यमंत्री के उत्तर प्रदेश ग्राम उत्कर्ष समारोह में पहुंचे थे। उनका कहना है कि एडीओ पंचायत म्योरपुर तीनों गाड़ियों में डीजल भरवाने के लिए दोनों नोडल अधिकारियों को बीस हजार रुपये दिए थे। इसके अलावा उन्हें कोई धनराशि नहीं दी गई। आरोप है कि वापसी में जब डीजल कम पड़ा। तब सुरेंद्र ने जिला पंचायत कार्यालय में स्थापना का काम देख रहे वरिष्ठ लिपिक सैफुल्लाह को फोन किया तो उन्हें बदले में गाली मिली।

वहीं शिकायत में सुरेंद्र ने कहा है कि किसी तरह रुपए की व्यवस्था करके वाहन सोनभद्र के लिए रवाना किया गया। उन्हें डर है कि आगे उन्हें नौकरी में भी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। नोडल अधिकारी अखिलेश दुबे से एडवांस में रुपये लिए जाने की भी बात कही गई है। इस बारे में वरिष्ठ लिपिक से वार्ता का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ बताता रहा। देर रात सेल फोन पर हुई वार्ता में सुरेंद्र ने बताया कि वह लखनऊ में हैं और तहरीर लेकर थाने में पहुंचे हुए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें