Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी व निषाद पार्टी की संयुक्त रैली में गरजे अमित शाह, कहा- 2022 में सपा-बसपा का सुपड़ा होगा साफ

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्तिथ रमाबाई अंबेडकर मैदान में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली ‘सरकार बनाओ अधिकार पाओ’ का आयोजन किया गया। जिसमें देश के केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) और प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शामिल हुए। रैली में निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद (Dr Sanjay Nishad), उपमुख्यमंत्री (Deputy CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) एवं डॉ दिनेश शर्मा (Dr Dinesh Sharma), भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) व धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) भी शामिल रहे। अमित शाह सहकारिता से जुड़े दो अन्य आयोजनों में भी शिरकत करेंगे।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह

बता दें कि रैली में हजारों की संख्या में प्रदेश भर से लोगों ने शिरकत की। रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश को माफियाओं और गुंडों से मुक्त कराया है। साथ ही कोरोना महामारी के बीच प्रदेश में योगी सरकार ने बहुत अच्छा प्रबंधन किया, इसी का परिणाम है कि आज यूपी कोरोना (Corona) के भय से मुक्त है। शाह ने आगे केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि काशी में देश विदेश से लोग आते हैं, काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) के हुए सौंदर्यीकरण कार्य ने वाराणसी (Varanasi) को एक नया आयाम दिया है। अयोध्या (Ayodhya) में हो रहे भव्य राम मंदिर निर्माण कार्य का पूर्व श्रेय मोदी सरकार को जाता है। निषाद पार्टी को प्रभु राम का सच्चा भक्त बताते हुए शाह ने कहा कि ‘रामचरितमानस में तुलसीदास ने कहा था कि जब श्री राम और माता सीता को भूमि पर सोता देखा, तो निषाद राज की आँखों से आंसुओं की धारा बहने लगी।’ निषाद पार्टी और भाजपा का यह गढ़बंधन 2022 में प्रदेश में एक नया कमल खिलाएगा।

वहीं विपक्षी दलों पर शब्दों का प्रहार करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि इससे पहले राम मंदिर निर्माण किसने रोका। कारसेवकों पर गोलियां किसने चलवाईं यह सभी जानते हैं। सपा (SP) और बसपा (BSP) पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि बुआ-भतीजे की सरकारें माफियाओं का संरक्षण करती थीं। वहीँ अब योगी आदित्यनाथ की सरकार में सारे माफिया प्रदेश छोड़ कर पलायन कर गए हैं। विपक्षी दलों पर वार करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि आगामी चुनावों में सपा-बसपा का सुपड़ा साफ होगा और कांग्रेस को यूपी के अंदर अकाउंट ना खुले ऐसी स्तिथि में लाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि 2022 में 300 पार से बीजेपी (BJP) और एनडीए (NDA) की सरकार बनने जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें