Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दर्दनाक हादसा : नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने तीन वर्षीय मासूम बच्ची को कुचला, हुई मौत

लखनऊ/प्रयागराज

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद प्रयागराज (Prayagraj) के गोविंदपुर (Govindpur) स्थित पीडीए (Prayagraj Development Authority) के निर्माणाधीन मकान में कार्य कर रहे एक मजदूर की तीन वर्षीय बेटी को नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि जब ड्राइवर ट्रक को पीछे बैक कर रहा था, तभी पीछे खेल रही बच्ची उसकी चपेट में आ गई। हादसे के बाद से ही वहां हड़कंप मचा हुआ है। ट्रक चालक एक्सीडेंट के बाद वहां से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद से ही मजदूरों में भारी आक्रोश है और उनकी मांग है कि जबतक ट्रक चालक गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, कोई भी काम नहीं करेगा।

बता दें कि किशन (Kishan) जिला सीतापुर (Sitapur) का निवासी है, जो पिछले कई सालों से यहां मजदूरी का काम करता है। रविवार दोपहर को उसकी इकलौती बेटी गौरी (Gauri) उम्र तीन वर्ष धूप में खेल रही थी, तभी नशे में चूर ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को बैक करते वक्त उसकी नादान बेटी को कुचल दिया। जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि शाम होते ही यहाँ दारु का अड्डा बन जाता है। यहाँ खुलेआम शराब का सेवन किया जाता है। आज भी नशे की हालत में ट्रक चालक ने मासूम बच्ची को कुचल दिया।

वहीं इस मामले में शिवकुटी (Shivkuti) थाना इंस्पेक्टर मनीष कुमार त्रिपाठी (Manish Kumar Tripathi) का कहना है कि चालक मौके से भाग गया है। उसके बारे में जानकारी निकाली जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें