Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नितिन अग्रवाल ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा – सरकार की उपलब्धि है कि राहुल गांधी करने लगे हैं हिन्दुओं की बात

हरदोई : हरदोई (Hardoi) में दलित वर्ग कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल (Nitin Agrawal) ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।नितिन अग्रवाल ने कहा सपा की लाल टोपी का लाल रंग दलित, पिछड़ों और अयोध्या के कारसेवकों के खून से भरा है। समाजवादी पार्टी का चुनाव निशान साइकिल नहीं कट्टा बंदूक होना चाहिए। उन्होंने कहा राहुल गांधी पहले खुद को हिन्दू कहाँ मानते थे। ये सरकार की उपलब्धि है कि अब वो खुद को हिन्दू मानने लग गए हैं। कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस के विधायक के विवादित बयान पर उन्होंने कहा पहले प्रियंका अपनी पार्टी के नेताओं को संभाले बाद में महिलाओं की बात करें।

- Advertisement -

हरदोई में शहर के श्रवण देवी मंदिर प्रांगण में आयोजित दलित वर्ग कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि यह कहते हैं कि लाल टोपी की सरकार आनी चाहिए मैं तो कहता हूं कि वह जिस लाल टोपी की बात करते हैं। वह लाल रंग जो उस टोपी पर है। वह लाल रंग दलितों और पिछड़ों के खून से भरा हुआ लाल रंग है। वह लाल रंग अयोध्या (Ayodhya) में कारसेवकों पर जब गोली चलाई गई थी। उस वक्त जिनकी सरकार थी, उन कारसेवकों का खून उस लाल रंग की टोपी पर लगा हुआ है और मैं कहता हूं कि उत्तर प्रदेश को उस लाल टोपी की जरूरत नहीं केसरिया टोपी की जरूरत है क्योंकि केसरिया रंग बहादुरी का रंग होता है।

जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर हमलावर नितिन अग्रवाल ने कहा–आज वह समाजवादी पार्टी जो गुंडों बदमाशों और माफियाओं की पार्टी है, वह कहते हैं हमारा चुनाव निशान साइकिल है, मैं कहता हूं तुम्हारा चुनाव निशान साइकिल नहीं तुम्हारा चुनाव निशान तो कट्टा होना चाहिए बंदूक होना चाहिए, क्योंकि जब जब तुम्हारी सरकार आती है तुम्हारी पार्टी के गुंडे, माफिया, बदमाश उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ों का उत्पीड़न करना शुरू कर देते हैं, आज अगर योगी सरकार माफियाओं पर बुलडोजर चला रही है तो सबसे ज्यादा तकलीफ होती है तो समाजवादी पार्टी के नेताओं को होती है।

प्रियंका कहती हैं कि लड़की हूँ सकती हूं कर्नाटक विधानसभा में उनके विधायक ने एक बड़ा बयान दिया है। महिलाओं को लेकर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा मैं तो यही कहता हूं कि यह जो चरित्र है, इन लोगों का वह सबके सामने आ जाता है। आपकी सोच कुछ और है। प्रियंका जी तो बहुत बात करती हैं। महिलाओं को आरक्षण देंगे महिलाओं को टिकट देंगे, आज उन्हीं के दल के नेता महिलाओं के लिए इतनी अभद्र टिप्पणी करते हैं, इतना गंदा कमेंट करते हैं, जब जहां पर आप ने यह भी देखा होगा कि कुछ दिन पूर्व उनकी एक राज्यसभा सांसद भी पार्टी आरोप लगाते हुए छोड़कर चली गई थी कि कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं है, मैं तो यही कहूंगा कि प्रियंका जी जहां जहां उनकी सरकार है जहां जहां उनके नेता है पहले उन्हीं को ठीक कर ले फिर महिलाओं की बात करें।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि हिंदुत्ववादी गंगा में अकेले नहाते हैं और हिंदू करोड़ों लोगों के साथ इस पर उन्होंने कहा कि—-चलिए कम से कम सरकार की उपलब्धि तो है कि राहुल गांधी अब हिंदू की बात करने लगे हैं नहीं तो राहुल गांधी कभी हिंदुओं की बात करते ही नहीं थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें