Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hardoi : ‘सपा का चुनाव चिन्ह कट्टा होना चाहिए’, नितिन अग्रवाल ने साधा सपा व कांग्रेस पर निशाना

लखनऊ/हरदोई

- Advertisement -

रिपोर्ट : आशीष सिंह

प्रदेश के जनपद हरदोई (Hardoi) में दलित वर्ग कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा उपाध्यक्ष (Deputy Speaker of Assembly) नितिन अग्रवाल (Nitin Agrawal) ने समाजवादी पार्टी (SP) पर जमकर हमला बोला। नितिन अग्रवाल ने कहा सपा की लाल टोपी का लाल रंग दलित ,पिछड़ों और अयोध्या के कारसेवकों के खून से भरा है। सपा का चुनाव निशान साइकिल नहीं कट्टा बंदूक होना चाहिए। उन्होंने कहा राहुल गांधी पहले खुद को हिन्दू कहाँ मानते थे, ये सरकार की उपलब्धि है कि अब वो खुद को हिन्दू मानने लग गए हैं।कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस के विधायक के विवादित बयान पर उन्होंने कहा पहले प्रियंका अपनी पार्टी के नेताओं को संभाले बाद में महिलाओं की बात करें।

नितिन अग्रवाल सदर विधायक डिप्टी स्पीकर विधानसभा

कारसेवकों के खून से रंगा है सपा की लाल टोपी का रंग

बता दें कि हरदोई शहर के श्रवण देवी मंदिर प्रांगण में आयोजित दलित वर्ग कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि वह जिस लाल टोपी की बात करते हैं, वह लाल रंग जो उस टोपी पर है वह लाल रंग दलितों और पिछड़ों के खून से भरा हुआ लाल रंग है, वह लाल रंग अयोध्या में कारसेवकों पर जब गोली चलाई गई थी, उस वक्त जिनकी सरकार थी, उन कारसेवकों का खून उस लाल रंग की टोपी पर लगा हुआ है उत्तर प्रदेश को उस लाल टोपी की जरूरत नहीं केसरिया टोपी की जरूरत है, क्योंकि केसरिया रंग बहादुरी का रंग होता है।

सपा का चुनाव चिन्ह कट्टा होना चाहिए

नितिन अग्रवाल

जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर हमलावर नितिन अग्रवाल ने कहा कि आज वह सपा जो गुंडों, बदमाशों और माफियाओं की पार्टी है, वह कहते हैं हमारा चुनाव निशान साइकिल है, उनका चुनाव निशान साइकिल नहीं, कट्टा होना चाहिए बंदूक होना चाहिए, क्योंकि जब जब इनकी सरकार आती है इनके पार्टी के गुंडे, माफिया, बदमाश उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ों का उत्पीड़न करना शुरू कर देते हैं, मगर आज योगी सरकार माफियाओं पर बुलडोजर चला रही है, तो सबसे ज्यादा तकलीफ होती है तो समाजवादी पार्टी के नेताओं को।

पहले अपने नेताओं को संभालें प्रियंका गाँधी : नितिन अग्रवाल

वहीं कोंग्रेसी नेता के महिलाओं के ऊपर दिए गए विवादित बयान पर प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) को घेरते हुए उन्होंने कहा कि वह कहती हैं कि लड़की हूँ सकती हूं, महिलाओं के हित की बात करती हैं, उनको आरक्षण देने के बात करती हैं। परन्तु अब उन्हीं की पार्टी के नेता महिलाओं के लिए इतनी अभद्र टिप्पणी करते हैं, इतना गंदा कमेंट करते हैं। इसलिए सर्वप्रथम प्रियंका गाँधी जहाँ जहाँ उनकी सरकार है, वहां के नेताओं को ठीक कर लें, तब महिलाओं के हित की बात करें।

राहुल गाँधी कभी हिन्दुओं की बात तक नहीं करते थे : अग्रवाल

आपको बताते चलें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री (PM) पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि हिंदुत्ववादी गंगा में अकेले नहाते हैं और हिंदू करोड़ों लोगों के साथ। इस पर नितिन अग्रवाल ने कहा कि कम से कम सरकार की उपलब्धि तो है कि राहुल गांधी अब हिंदू की बात करने लगे हैं। नहीं तो राहुल गांधी कभी हिंदुओं की बात करते ही नहीं थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें