Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bihar : 8वीं की छात्रा पर सनकी मनचले ने किया वार, लगातार दस बार घोंपा चाकू

बिहार : बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले से एक हैरान कर देने वाला दर्दनाक हादसा सामने आया है। बताया जा रहा है कि माझा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर (Pratappur) में स्कूल से घर आ रही कक्षा आठवीं की एक छात्रा पर गांव के ही दो मनचलों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। सनकी मनचले ने छात्रा पर सात सेकेंड के अंदर दस बार चाकू से वार किया। पीड़ित छात्रा लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। बाद में छात्रा को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

- Advertisement -

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी मकतब स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा है। अपने गांव से वह रोज आरोपी के गांव में पढ़ने जाती थी। तभी गुड्डा नाम का एक लड़का उसे आए दिन परेशान करता था इस बात को लेकर कई बार छात्रा के परिजनों ने उसके घरवालों से इसकी शिकायत की थी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। और रविवार को सनकी आरोपी ने 10 बार चाकू से वार कर दिया।

खबरों के मुताबिक, यह घटना रविवार को दिनदहाड़े हुई। इस घटना को देखकर लोग दंग रह गए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई न होने से पुलिस प्रशासन पर लोगों की नाराजगी है। आरोपी द्वारा चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। इस मामले पर पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि, रविवार को जब छात्रा पढ़ने के लिए प्रतापपुर जा रही थी तभी रास्ते में उसने छेड़खानी की, तो छात्रा ने विरोध किया जिसपर वह शांत हो गया। इसके बाद छात्रा के घर लौटने वाले रास्ते पर पहले से ही घात लगाकर बैठ गया। जैसे ही छात्रा अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से वापस लौट रही थी तभी उस सनकी आरोपी ने छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पीड़ित छात्रा की दोनों सहेलियां डर की वजह से मौके से फरार हो गई। वहीं पीड़ित छात्रा अपने जान की भीख मांगती रही, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें