Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Agra : दो दिन से परिजन कर रहे थे अपने बेटे की तलाश, पेड़ से लटका मिला शव

सिकंदरा : आगरा (Agra) के सिकंदरा स्थित जमुआ (Jamua) गांव निवासी एक युवक दो दिन पहले लापता हुआ था लेकिन जब दो दिन बाद सोमवार को उस युवक का शव खेत में पेड़ पर संदिग्ध हालत में लटका मिला, तो परिजन हैरान रह गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक, जमुआ गांव के निवासी संतोष कुमार (Santosh Kumar) का बेटा 22 वर्षीय दीपक (deepak) अपने घर से देर शाम शनिवार को कहीं चला गया था। रात में जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला, तो परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

वही गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर खेत में सोमवार को कुछ लोगों ने देखा कि आम के पेड़ पर गमछे के फंदे से दीपक का शव लटका हुआ था तो ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी पुलिस व परिजनों को दी। सूचना मिलते ही एसआई केपी सिंह (SI KP Singh) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया।

बताया जा रहा है कि बेटे का शव देख मां सीमा देवी (Seema Devi), भाई जयवीर (Jaiveer) सहित अन्य परिजन बिलख पड़े। मृतक के पिता ने बताया कि दीपक किसी बात को लेकर कई दिनों से परेशान था।वहीं थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्र (Shailendra Kumar Mishra) का कहना है कि मृतक के परिजनों ने इस मामले में तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें