Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘सर ने डराया-धमकाया, हम बेबस हो गए थे’ – किशोरियों से दरिंदगी की दास्तां सुनकर कांप उठेगी रूह !

कानपुर/लखनऊ : सर हमलोगों को डराते और धमकाते थे। डांस के वक़्त ग़लत हरकतें करके वीडियो बना लेते थे। फिर धमकी देते थे कि अगर किसी से शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देंगे। जिससे हम बदनाम हो जाते। इसलिए हमलोग बेबस और मजबूर थे। कुछ यूं पीड़ित तीन किशोरियों ने अपने डांस टीचर की करतूतों की पोल खोली। पुलिस ने मंगलवार को तीनों पीड़ितों के बयान दर्ज किए।

- Advertisement -

कैसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले कानपुर (Kanpur) के गोविंद नगर (Govind Nagar) के गुजैनी (Gujaini) निवासी हिमांशु सोनी (Himanshu Soni) एक डांस एकडेमी चलाता है। यहाँ डांस सिखाने की आंड़ में हिमांशु सोनी किशोरियों से दुष्कर्म करता था। साथ ही उनके अश्लील वीडियो बनाता था। इतना ही नहीं यह व्यक्ति उनसे पैसे भी वसूलता था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब साइबर ठगी की जांच के लिए पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई की। पुलिस ने हिमांशु सोनी को जेल भेज दिया है।

इस मामले में अब तक चार पीड़िताएं सामने आ चुकी हैं। एक पीड़िता बालिग है जबकि अन्य तीन नाबालिग हैं। जिनकी उम्र महज़ 13 से 14 साल के बीच बताई जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने इन तीनों पीड़ितों के बयान दर्ज किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि डांस टीचर जब डांस सिखाता था तो वह बैड टच करता था। मगर उन्हें लगा कि वह जानबूझकर ऐसा नहीं कर रहा है। इसलिए वह कुछ नहीं बोलती थीं। लेकिन गुज़रते वक़्त के साथ उसकी असलियत सामने आ गई।

एक बार नहीं कई बार किया दुष्कर्म

हिमांशु सोनी ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार अपनी घटिया करतूतों को दोहराया। एक बार दुष्कर्म कर वीडियो बनाने के बाद उसने कई बार किशोरियों को अपना शिकार बनाया। उनको उनके वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर उनके साथ अश्लीलता व दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं डराकर रकम भी वसूली। यह सभी बातें किशोरियों ने अपने बयानों में बताईं हैं।

परिवार वालों को मरवाने की भी देता था धमकी

अपने बयानों में पीड़ितों ने यह भी बताया कि हिमांशु किशोरियों को डराता था। कहता था कि वह उनके परिवार वालों को मार देगा। इसलिए खामोश रहो। अगर किसी को भनक भी हुई तो उसका खामियाज़ा परिवार वाले भुगतेंगे।

महिला पुलिस की मौजूदगी में दर्ज हुए बयान

बता दें कि इन सभी किशोरियों के बयान महिला पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में दर्ज किए गए हैं। किशोरियां अभी भी डरी और सेहमी हुई हैं। पुलिस उनकी कॉउंसलिंग भी करवा रही है। बयान दर्ज करने में किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए पुलिसकर्मी सादी वर्दी में थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें