Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow : पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व बेटी टीना कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश में कोरोना (Corona) ने एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ ली है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी (Wife) डिंपल यादव (Dimple Yadav) और उनकी बेटी (Daughter) टीना यादव (Tina Yadav) कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई हैं। दोनों लोगों को घर में ही आइसोलेट (Isolate) कर दिया गया है। बता दें कि डिप्टी सीएमओ (Deputy CMO) लखनऊ (Lucknow) ने इसकी पुष्टि की है। वहीं कोरोना की दूसरी लहर में अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रमित हो गए थे, पर जरूरी एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव (Negative) आ गई थी।

डिंपल का ट्वीट

आपको बता दें कि डिंपल यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि “मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।”

बता दें कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना यादव को कोई गंभीर लक्षण नहीं है। बुखार की शिकायत होने पर जब उनकी जांच करवाई गई, तब दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लखनऊ के डिप्टी चीफ मेडिकल ऑफिसर (CMO) मिलिंद वर्धन (Milind Vardhan) ने इसकी पुष्टि की है। फिलहाल डिंपल यादव और उनकी बेटी घर में आइसोलेशन में हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें