Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हैवानियत की हद : RTI कार्यकर्ता को सरिया से पीटा, पैरों में ठोकीं कीलें, पिलाई शराब

बाड़मेर/लखनऊ : राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Badmer) जिले से एक रूह कंपा देने वाला कारनामा सामने आया है। जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के चीमाणियों में ग्राम पंचायत में फैले भ्रष्टाचार और शराब माफिया के खिलाफ आरटीआई (RTI) करना एक कार्यकर्ता को भारी पड़ गया। अमराराम (Amraram) नामक आरटीआई कार्यकर्ता के साथ जिस तरह की हैवानियत को अंजाम दिया गया, उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। मंगलवार को आठ बदमाश कार में सवार होकर आए और कार्यकर्ता को अगवा कर लिया। उसका अपहरण कर उसे कुंपलिया गांव ले गए। जहां उसके साथ इन बदमाशों ने बर्बरता को अंजाम दिया। सुनसान जगह पर इन बदमाशों ने पहले उसके पैर पर सरियों पर हमला कर उन्हें तोड़ दिया। फिर पैरों में लोहे की कीलें ठोक दीं।

- Advertisement -

फिर भी नहीं थमी हैवानियत की हद

बदमाश इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आरटीआई कार्यकर्ता के पैरों पर सरिया से वार करना नहीं छोड़ा जब तक उसके शरीर से मांस के टुकड़े नहीं निकल गए। इनकी हैवानियत की हद यहीं नहीं रुकी। इन सब के बाद बदमाशों ने उसे पेशाब भी पिलाया। फिर उसे वहीं छोड़ आए जहाँ से अगवा किया था। हैवानों ने कार्यकर्ता अमराराम को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस शिकायत में अमराराम ने बताया कि बदमाशों का कहना था कि पूर्व सरपंच, मौजूदा सरपंच, नेमाराम लखारा, शराब ठेकेदार, परेऊ के खिलाफ आरटीआई वापस ले लो नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

बाड़मेर के एसपी बताते हैं कि अज्ञात हमलावरों ने आरटीआई कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला बोला है। उसके पैर और नाखूनों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया है। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। एसपी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनके खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें