Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

देवरिया : दर्दनाक हादसे में गर्भवती सहित 3 महिलाओं की मौत, 2 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है कि ट्रैक्‍टर-ट्रॉली (tractor trolley) और तेज रफ्तार बोलेरो (bolero) की टक्‍कर में तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। इस दर्दनाक हादसे के चलते एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को मौके से हटवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया।

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक महिलाओं में एक महिला गर्भवती (Pregnant) बताई जा रही है। बुधवार की देर रात सलेमपुर कोतवाली (Salempur Kotwali) क्षेत्र में भंगड़ा भवानी (Bhangra Bhavani ) मंदिर के पास यह घटना हुई। सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौली राज (Majhauli Raj) कस्बा के नोनिया टोला (Nonia Tola) की निवासी 32 वर्षीय सुहाना (suhana) पत्नी अलाउद्दीन (Alauddin) गर्भवती थी। बुधवार रात में प्रसूता की तबीयत खराब होने पर परिवार के लोग उसे लेकर बोलेरो से सलेमपुर के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र जा रहे थे। बोलेरो में 30 वर्षीय सबीना (Sabina) पत्नी पप्पू (Pappu), 32 वर्षीय सोनी (Sony) पत्नी राजू (Raju) और रेहाना (rehana) सवार थी।

बताया जा रहा है कि सलेमपुर- मैरवा मार्ग पर भंगड़ा भवानी मंदिर के पास सड़क पर बने ब्रेकर पर तेज गति की बोलेरो उछलकर सामने से आ रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई। इस दर्दनाक हादसे में सुहाना, सबीना और सोनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं अलाउद्दीन और रेहाना घायल हैं। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और वाहन में फंसे सभी लोगों को निकालने में जुट गए। इसके बाद इस हादसे की सुचना पुलिस को दी गई।

कोतवाल नवीन मिश्रा (Kotwal Naveen Mishra) मौके पर पहुंचकर घायलों को आनन-फानन में सलेमपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक सीएचसी पर मौजूद डॉक्टरों ने सबिना, सोनी और सहना को मृत घोषित कर दिया। वही घटना के बाद बोलेरो और ट्रैक्टर के ड्राइवर मौके से फरार हो गए। इस दर्दनाक सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए। एक घंटे से अधिक समय तक सलेमपुर मैरवा मार्ग पर आवागमन ठप रहा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें