Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Hardoi : नशे में धुत दारोगा का हाईवोल्टेज ड्रामा, अधिकारियों को दी गालियां व ऑटो चालक को पीटा

लखनऊ/हरदोई

- Advertisement -

रिपोर्ट : आशीष सिंह

उत्तर प्रदेश (UP) पुलिस (Police) के मुखिया भले ही पुलिस को लाख सुधरने की नसीहते दें लेकिन पुलिस की ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं, जो पूरे पुलिस महकमे पर सवाल खड़ा करती हैं। ऐसा ही मामला प्रदेश के जनपद हरदोई (Hardoi) से सामने आया है, जहां पुलिस लाइन में तैनात एक दारोगा का शराब के नशे में सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा वायरल हो गया है।

दारोगा कृष्ण प्रताप सिंह

दरअसल यह तस्वीरें शहर कोतवाली के नघेटा रोड इलाके पर की हैं। जहां वर्दी में पहुंचा यह दारोगा (Inspector) कृष्ण प्रताप सिंह (Krishna Pratap Singh) स्थानीय लोगों को गाली-गलौज के साथ अपने अधिकारियों पर भी अपशब्दों की बौछार कर रहा है। यहीं नहीं सड़क पर निकल रहे ऑटो चालक को जूते से मार रहा है। शराब के नशे और वर्दी की रौब में दरोगा के हाईवोल्टेज ड्रामे की सूचना लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। लोगो की सूचना पर पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर आरोपी दारोगा का मेडिकल कराया।

एडिशनल एसपी अनिल कुमार यादव

वहीं दरोगा की नशेबाजी और गालीबाजी के इस मामले के सामने आने के बाद एसपी (SP) ने दारोगा को निलंबित करके मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है और पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवालिया निशान भी खड़ा हो रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें