Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मथुरा के संतों ने सनी लिओनी के गाने को बताया अश्लील, सरकार से की बैन करने की मांग

मुंबई/लखनऊ : बॉलीवुड की लैला यानी कि सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर ही अपने डांस मूव्स और दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। सनी एक बार फिर से अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban Mein Radhika Nache) को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस गाने पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। गाने में बेशक सनी ने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हैं लेकिन फिर भी अधिकांश लोग इस गाने का विरोध कर रहे हैं। मथुरा (Mathura) में इस गाने का ख़ास तौर पर विरोध किया जा रहा है। भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एलबम को बैन करने की मांग की है।

- Advertisement -
सनी लिओनी का नया गाना हुआ रिलीज़

संतों ने लगाया ऐसा आरोप

मथुरा के इन संतों का कहना है कि सनी ने गाने पर अश्लील डांस किया है। ऐसे में उसे बैन कर देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि गाने के ज़रिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। संतों ने कहा,‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।’

सनी लिओनी के गाने ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को किया आहात

सनी का डांस है आपत्तिजनक, गाना हो बॉयकॉट

बता दें कि सनी लियोनी का यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ है। रिलीज़ के बाद से गाना लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सनी का यह गाना बेशक तेज़ी से वायरल हुआ है लेकिन इस पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। लोगों का कहना है कि इस गाने के बोल ‘मधुबन में राधिका नाचे रे’ पर सनी लियोनी जिस तरह से डांस कर रहीं हैं।

सनी लिओनी का नया गाना हुआ रिलीज़

वह इस गाने के बोल के हिसाब से बहुत आपत्तिजनक है, राधा हमारे लिए पूजनीय हैं। उनकी इस हरकत से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बायकॉट कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें