Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऑनरकिलिंग से दहला सीतापुर : लड़की के पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद सीतापुर (Sitapur) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जिले के महमूदाबाद (Mahmudabad) कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद (Mustafabad) में ऑनरकिलिंग (Honourkilling) का एक मामला सामने आया है, जिसमें पहले अपनी बेटी की हत्या की और फिर उसके प्रेमी को भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले की सघन जांच करने के बाद बेटी के पिता समेत परिवार के कुछ अन्य सदस्यों को भी हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले मुस्तफाबाद निवासी साबरीन (Sabrin) उम्र 20 वर्ष की लाश उसी के घर में लटकती हुई मिली। वहीं उसी गांव के एक परिवार ने अपने बेटे रंजीत (Ranjeet) उम्र 25 वर्ष के गायब होने की शिकायत थाने में की थी और साथ ही साबरीन से उसके साथ नजदीकियों के बारे में भी बताया था। लड़की की अपने घर में ही लटके मिलना और रंजीत के एकाएक गायब गायब होने की घटना को पुलिस ने गंभीरता से देखा और दोनों मामलों को जोड़कर इसकी जांच की। दो दिनों की जांच और पूछताछ के बाद पुलिस ने रविवार सुबह इसको ऑनरकिलिंग का मामला बताया है। वहीं सीओ महमूदाबाद (CO Mahmudabad) रवि शंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने बताया कि साबरीन के परिवारवालों ने दोनों की हत्या किए जाने की बात मानी है।

इसके साथ ही सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच के दौरान लड़की के परिवारवालों ने दोनों की हत्या की बात स्वीकार की है। साबरीन और रंजीत के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। जो लड़की के परिजनों को बिलकुल भी पसंद नहीं था, इसीलिए उन्होंने पहले अपनी बेटी को फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद उसके प्रेमी रंजीत का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लड़के का शव शारदा सहायक नहर में फेंक दिया। वहीं लड़के के शव को नहर में तलाशा जा रहा है और विधिक प्रक्रिया को आगे बढ़ाकर कार्यवाही की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें