Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार की इस शादी ने दिलाई बॉलीवुड फिल्मों की याद, पति ने पत्नी के प्रेमी से करवाई उसकी शादी

जुमई/लखनऊ : बिहार (Bihar) के जुमई (Jumai) से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है। जिसे जानने और सुनने के बाद आपको बॉलीवुड फिल्मों की याद आ जाएगी। हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) की कहानियों की तरह इस प्रेम कहानी में सस्पेंस (suspence), रोमांस (romance), थ्रिलर (Thriller), इमोशन (Emotion) आपको सब कुछ मिलेगा। दरअसल, यह एक फ़िल्मी कहानी नहीं है, बल्कि एक रियल लाइफ स्टोरी है। इस कहानी में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से सिर्फ उसकी खुशियों के लिए करवा दी। सभी को हैरान करने वाली इस शादी में पति ने बड़ा दिल दिखाते हुए शादी का पूरा वीडियो भी बनाया। यह अनोखी शादी पिछले सप्ताह ही हुई है। लेकिन इसका वीडियो तब सामने नहीं आ पाया था। इस शादी का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

- Advertisement -

बताय जा रहा है कि पति का नाम विकास कुमार (Vikas Kumar) है। जिसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। विकास ने शिवानी (Shivani) नाम की लड़की से दो साल पहले शादी की थी और फिर जुमई से बेंगलुरू (Bengaluru) में आकर रहने लगा। पति यहीं पर नौकरी भी करने लगा। लेकिन कुछ दिन बाद इस प्रेम कहानी में सचिन नामक एक अन्य शख्स की एंट्री हुई। जिसके बाद इस प्रेम कहानी में दरार पड़ गई।

शादी के कुछ दिनों बाद विकास को शिवानी के सामान से कुछ तस्वीरें मिलीं। उस वक़्त तो इस तस्वीर के बारे में विकास ने शिवानी कुछ नहीं कहा, लेकिन कुछ दिन बाद ही सचिन भी बेंगलुरु आ गया। यहां आकर वह अपने चाचा के यहां रहने लगा और छुपछुप कर शिवानी से मिलने लगा। जब विकास को इस बात की जानकारी हुई तो उसने शिवानी को समझाने की बहुत कोशिश की। विकास ने दोनों के मिलने जुलने पर आपत्ति भी जताई। लेकिन इसका शिवानी और सचिन पर ज़रा भी असर नहीं दिखा। इसके बाद भी वह एक दूसरे से मिलते रहे।

आखिरकार विकास ने शिवानी और सचिन के प्रेम के सामने अपने घुटने टेक दिए। उसने दोनों की शादी करवाने का फैसला किया। जब उसने शिवानी को इस बारे में बताया तो उसने भी हामी भर दी। इसके बाद बेंगलुरु में ही विकास ने सचिन से शिवानी की शादी करवा दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें