Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मेरठ : सिपाही की कार ने मारी टक्कर, बोनेट में फंसकर 50 मीटर तक घिसटता रहा एक युवक

मेरठ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जिले (Meerut District) से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खड़े दो युवकों को पीछे से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस दौरान एक युवक कार की बोनट में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटता चला गया। बताया जा रहा है कि कार कोई पुलिसकर्मी (policeman) चला रहा था।

- Advertisement -

मेरठ में खिर्वा रोड (Khirwa Road) पर एक पुलिसकर्मी की कार ने सड़क किनारे बाइक के पास खड़े युवकों को पीछे टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और एक युवक कार की बोनेट में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटता चला गया। इस वारदात के बाद कार चालक फरार हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक, कंकरखेड़ा (kankarkheda) की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी (european state colony) के रहने वाले भूपेंद्र कुमार (Bhupendra Kumar) रविवार रात में अपने ममेरे भाई मनोज तोमर (Manoj Tomar) से मिलने के लिए गया था तो वहां दोनों युवक अपनी बाइक के पास खड़े होकर बात करने लगे, इसी दौरान पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते मनोज कार के बोनेट में फंस गया और कार उसे करीब 50 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई।

इस घटना के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने शोर मचाया तो कार चालक अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी काफी आगे जाकर रोकी और कार वहीं छोड़कर फरार हो गया। घायल व्यक्तियों को स्थानीय लोगों की मदद से पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि यह कार एक पुलिसकर्मी चला रहा था। इस मामले में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना (Inspector Subodh Kumar Saxena) ने बताया कि तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें