Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज़ डेट टली, जानें क्या है असल वजह

लखनऊ : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज़ डेट टाल दी गई है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि क्रिकेट पर बनी फिल्म फिल्म ‘83’ के औसत से भी खराब प्रदर्शन के बाद फिल्म को लेकर न तो फिल्म बाजार में और न ही दर्शकों में किसी तरह की उत्सुकता देखि जा रही है। जर्सी के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को इस बात की ही चिंता सता रही है कि अगर कोरोना की तीसरी लहर के प्रकोप के चलते यह फिल्म नहीं चली तो सभी को बड़ा नुकसान होगा। इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म की रिलीज़ डेट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। फिल्म की नई रिलीज़ डेट का एलान बाद में किया जाएगा।

- Advertisement -

‘जर्सी’ को लेकर इसके सितारे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बीते कुछ हफ्तों से लगातार फिल्म का प्रचार करते रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘जर्सी’ एक क्रिकेट खिलाड़ी की काल्पनिक कहानी है जो अपने करियर के शीर्ष दिनों में अपने गुस्से की वजह से अपना करियर तबाह कर लेता है। इस फिल्म को गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म अल्लू एंटरटेनमेंट (Allu Entertainment), दिल राजू प्रोडक्शन (Dil Raju Production), सीथारा एंटरटेनमेंट्स (Sithara Entertainments) और ब्रैट फिल्म्स (Brat Films) द्वारा निर्मित है।

कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए राज्य सरकारों ने क्रिसमस और नए साल की पार्टियों के लिए प्रतिबंध लगाने शुरू कर दिए हैं। होटलों, हवाई जहाजों आदि की अंधाधुंध बुकिंग से चौकन्ना हुई सरकारों ने देश के तमाम राज्यों में नाइट कर्फ्यू पहले से ही लगा रखा है। बीते साल कोरोना की दूसरी लहर से खूब हाहाकार मचा था। हज़ारों जानें गईं और सैकड़ों के शव नदियों में बहाए गए। वहीं लाखों लोग ऑक्सीजन के लिए दर दर भटकते रहे। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन से ऐसा न हो इसलिए सरकारें सभी को अभी को सजक और सचेत करने में लगी हुई हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें