Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीतापुर : बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, शव को घर में ही दफनाया

सीतापुर/लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले (Sitapur District) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमे पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। आरोपी मां बेटे शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। सूचना मिलते ही सोमवार शाम को पुलिस ने मृतक का शव उसके घर से बरामद कर लिया।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, थाना हरगांव इलाके (Thana Hargaon area) के बाघपुर (bajhpur) के निवासी कमलेश (Kamlesh) के घर से कुछ लोगों को दुर्गंध आने की जानकारी हुई तो लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही हरगांव एसओ बृजेश त्रिपाठी (Hargaon SO Brijesh Tripathi) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कमलेश की हत्या कर दी गई है और उसके शव को घर के ही एक कमरे में दफना दिया गया है। पुलिस ने गड्ढे से शव को बरामद कर लिया है। 15 साल पहले उसने ये दूसरी शादी की थी। बताया जा रहा है कि इस वारदात में मृतक का चचेरे भाई भी शामिल था। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी, बेटे, चचेरे भाई पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

परिजनों का कहना है कि कमलेश करीब 10 दिन पहले हुआ था लेकिन उसकी पत्नी और बेटे ने उन्हें इस बात की कोई सही जानकारी नहीं दी। एसओ ने बताया कि मृतक की पत्नी व बेटे आदर्श ने ही कमलेश की हत्या की है। दोनों ने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है। एसओ बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि वारदात 17 दिसम्बर की है। बेटा आदर्श (aadarsh) व गोपाल (Gopal) मृतक के शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था।

एसओ ने बताया कि मृतक के भाई रामकिशुन (ramkishun) की तहरीर पर पत्नी सुनीता (Sunita), बेटा आदर्श व चचेरे भाई गोपाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कमलेश शराब पीता था और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था। घटना के दिन भी वह नशे में पत्नी की पिटाई कर रहा था। जिसके बाद उसकी पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। घटना की वजह शराब बताई जा रही है। मामले में जांचकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें