Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद : सिपाही से लूटी राइफल, पुलिसकर्मी को किया लहूलुहान

मेरठ/लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने पुलिस को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बदमाशों में अब पुलिस का ज़रा भी खौफ नहीं बचा है। बदमाशों ने बिजनौर (Bijnaur) में बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक सिपाही से उसकी इंसास राइफल (Insas Rifle) छीन ली और फिर फरार हो गए। मनचलों ने सिपाही की पिटाई भी की। इन बदमाशों ने सिपाही को तमंचे की बट और राइफल की बट से जमकर पीटा। जिसके चलते सिपाही बुरी तरह से घायल हो गया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

वायरल वीडियो में दो बदमाश एक सिपाही से इंसास राइफल छीनते हुए दिखाई दे रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है और न ही राइफल मिल पाई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब एक बजे भुतपुरी (Bhutpuri) में रूद्रपुर (Rudrapur) से ट्रक में मैली भरकर लाई जा रही थी। कुछ मैली भूतपुरी सड़क पर गिर गई। इसे वहां से हटाने के लिए जेसीबी मशीन मंगाई गई थी। सड़क से मैली को हटाया ही जा रहा था कि इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश वहां आए और ट्रक के ड्राइवर के साथ गाली गलौज करने लगे। वहीं पर हल्का नंबर तीन में तैनात सिपाही ललित व एक होमगार्ड भीम सिंह (Bhim Singh) मौजूद थे।

वहीं राइफल लूटे जाने की घटना से पुलिस व क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कोतवाल पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया। राइफल लूट के बाद से बॉर्डर पर स्थित पड़ोसी जनपदों के थानों को भी अलर्ट भेज दिया गया है। पड़ोसी जनपदों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए शीघ्र बदमाशों को दबोच कर राइफल बरामद करने का दावा किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें