Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खूनी टकराव : पुराने विवाद के चलते दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, गांव में फैली दहशत

शामली : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में दो पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसी बीच दोनों पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग भी हुई। इस संघर्ष में दोनों पक्षों के करीब 23 लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

- Advertisement -

शामली जनपद में झिंझाना के ख्वाजपुरा गांव में बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे प्रधान नासिर और इरफान पक्ष के लोग भिड़ गए। पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। छत पर चढ़कर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया। इसी दौरान फायरिंग भी की गई। जिसके चलते पूरे गांव में दहशत फैली हुई है। फायरिंग की वीडियो भी वायरल हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया।

घटना में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से झिंझाना अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में समझौते के प्रयास पूरे दिन चलते रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक ने फायरिंग की बात से इनकार करते हुए बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर आ गई है। दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमे लिखे जा रहे हैं।

इस मामले में एक पक्ष से ग्राम प्रधान नासिर, हारून, असलम, साबिर, याविद, कुरबान, इसराइल व हाशिम घायल हुए। जबकि दूसरे पक्ष से इरफान, महताब, इरफान, यूनुस, सादिक, सावेज, साहिल, सिकंदर, जावेद, अफसर, जुल्फान, नसीम, नदीम और सारून व एक अन्य समेत 23 लोग घायल हैं। इन सभी को पुलिस हिरासत में ले रखा है।

इरफान पक्ष के इंसार ने बताया कि दो नवंबर 2021 में उसकी भैंस को किसी ने जहर देकर मार दिया था। पुलिस ने भैंस का पोस्टमार्टम कराया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी लिखा गया था। इसके बाद गांव के ही अबलू दूधिया पर जहर देकर भैंस को मारने का आरोप लगा था। वहीं अबलू नासिर प्रधान का समर्थक बताया गया है। इसी बात को लेकर गांव में बवाल हुआ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें