Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mumbai: बेरहम बाप ने अपने बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई : मुंबई शहर (Mumbai City) से सटे ठाणे जिले (Thane District) से एक गंभीर मामला सामने आया है। जिसमे बताया जा रहा है कि 41 वर्षीय एक युवक ने अपने 10 वर्षीय बेटे को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। लोगों को जब इस बात की वजह पता चली तो लोग हैरान रह गए। दरअसल बेटे ने पिता की जेब से 50 रुपये चुरा लिये थे जिसकी वजह से उसे मार डाला गया। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

 

रिपोर्ट के मुताबिक, ठाणे जिले के कलवा (Kalwa) के वाघोबा नगर (Waghoba Nagar) के रहने वाले 41 वर्षीय संदीप उर्फ ​​बबलू ओमप्रकाश प्रजापति (Sandeep aka Bablu Omprakash Prajapati) पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 302 का मामला दर्ज किया है। पुलिस को पड़ोसियों ने गुरुवार शाम को सूचना दी कि आरोपी ने अपने 10 वर्षीय पुत्र करण (Karan) को बहुत बुरी तरह पीटा है जिसके कारण वह जमीन गिरा पड़ा है। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने पीड़ित की बहन से पूछा तो उसने बताया कि पिता ने भाई को बहुत बुरी तरह पीटा है। बताया जा रहा है कि करण ने 50 रुपया चुरा लिया था अपने पिता की जेब से इसी वजह से उसके पिता संदीप ने अपने बेटे को इतना पीटा कि उसने अपना दम तोड़ दिया।

पीड़ित करण को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डाक्टरों (doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को आज धर दबोचा। पुलिस ने कहा कि पीड़ित लड़के की मां घर मे ही थी लेकिन उसने पुत्र को क्यों नहीं बचाया, इसका अभी तक पता नहीं चला।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें