Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ममता हुई शर्मसार : नवजात बच्ची को परिजनों ने झाड़ी में फेंका, जानिए कैसा है हाल?

बिहार : बिहार (Bihar) के बक्सर जिले (Buxar District) से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। नए साल में एक नवजात को उसके परिजनों ने ना सिर्फ ठुकराया बल्कि उसे मरने के लिए नहर किनारे झाड़ी में फेंक दिया। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो उस ओर गए। वहां बच्ची को देख इस बात की सूचना थाने में दी। बच्ची को तुरंत चाइल्ड लाइन (child line) के हवाले किया गया।

- Advertisement -

बता दें कि चाइल्ड लाइन के सदस्य संजय कुमार सिंह (Member Sanjay Kumar Singh) ने बताया कि बक्सर जिले के चौगाई प्रखंड (Chaugai Block) के मसरिया (masriya) से भरौली (Bharauli) जाने वाले नहर मार्ग के झाड़ी में नवजात को बरामद किया गया। ग्रामीणों की सूचना पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौगाई को दी गई। बच्ची को तुरंत चौगाई पीएचसी (Chaugai PHC) में लाकर उपचार किया गया। बताया जा रहा है कि अगर बच्ची समय पर अस्पताल नहीं पहुंचती तो शायद वह जीवित नहीं बच पाती।

वह कैसी मां थी जिसने अपनी ममता का गला घोटकर इस कड़ाके की ठंड में अपनी नन्हीं सी परी को मरने के लिए छोड़ गई। चाइल्ड लाइन कोऑर्डिनेटर चंदन कुमार (Coordinator Chandan Kumar) को बच्ची के मिलने की सूचना प्राथमिक स्वास्थ्य चौगाई से मिली। सूचना मिलते ही चाइल्ड लाइन के सदस्य रोशन कुमार (Roshan Kumar) और दुर्गा कुमारी (Durga Kumari) ने एंबुलेंस (Ambulances) से बच्ची को लेकर बक्सर सदर अस्पताल मे भर्ती कराया। वहां उसे सीडब्ल्यूसी (CWC) में रखा जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें