Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bagpat : संदिग्ध हालात में टंकी ऑपरेटर के पिता की मौत, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जिले (Baghpat District) में टंकी ऑपरेटर (tank operator) के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। टंकी ऑपरेटर का शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया। पिता की अज्ञात लोगों द्वारा फांसी लगाकर हत्या करने की आशंका जताते हुए मृतक के बेटे ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।

- Advertisement -
फोटो : इंटरनेट

जानकारी के मुताबिक शाहपुर बाणगंगा गांव (Shahpur Banganga Village) की पेयजल टंकी में ग्राम पंचायत (Village Panchayat) की ओर से अजय पुत्र राजवीर सिंह (Rajveer Singh) ऑपरेटर पद पर नियुक्त है। टंकी की देख-रेख के लिए रात्रि में उसके पिता राजवीर सिंह उम्र 45 वर्ष पुत्र नत्थू राणा (Nathu Rana) टंकी पर सोते थे। रविवार की रात्रि भी वह घर से खाना खाकर टंकी पर सोने के लिए करीब 9 बजे चले गए थे। सुबह जब गांव में टंकी से पानी नही पहुंचा, तो उनका पुत्र अजय टंकी स्थल पर पहुचा। वहां उसने देखा कि उसके पिता राजवीर सिंह कमरे में चार पाई पर मृत अवस्था में पड़े थे।

उसने पास जाकर देखा तो उसके पिता की गर्दन पर गहरा रस्सी का निशान था। अपने पिता की अज्ञात लोगों द्वारा फांसी लगाकर हत्या करने की आशंका जताते हुए थाना पुलिस को सूचना दी। इस घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिवार की महिलाएं भी वहां पहुंच गईं, वहां राजवीर सिंह का शव देखकर परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए छानबीन शरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें